Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री को ‘छत्तीसकोश’ एप के लांच कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता

  रायपुर. मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल सेे आज यहां उनके निवास कार्यालय में नॉर्थ अमेरिका छत्तीसगढ़ एसोसिएशन (नाचा) के अध्यक्ष श्री गणेश कर ने...

Also Read

 

रायपुर. मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल सेे आज यहां उनके निवास कार्यालय में नॉर्थ अमेरिका छत्तीसगढ़ एसोसिएशन (नाचा) के अध्यक्ष श्री गणेश कर ने सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री को श्री गणेश कर ने नाचा द्वारा बनवाए गए छत्तीसगढ़ी एप ‘छत्तीसकोश’ के लांच कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

 मुख्यमंत्री को श्री गणेश कर ने बताया कि इस एप में अंग्रेजी भाषा के 25000 शब्दों का छत्तीसगढ़ी में अनुवाद किया गया है। साथ ही 22 साहित्यकारों की कहानी, निबंध, उपन्यास आदि के संग्रह भी एप पर उपलब्ध हैं। इस एप का लाभ सभी छत्तीसगढ़ी भाषी व भाषा में रुचि रखने वाले सुधिजन उठा सकेंगे। छत्तीसकोश एप का लांच आगामी 10 जून को राजधानी रायपुर के एक निजी होटल में आयोजित किया जा रहा है।

 मुख्यमंत्री श्री बघेल ने नाचा संगठन को ‘छत्तीसकोश’ एप के निर्माण के लिए बधाई देते हुए आमंत्रण हेतु धन्यवाद दिया। इस अवसर पर स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री प्रदीप शर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।