Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein सीरियल के दर्शकों को लग सकता है झटका

  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल की जबरदस्त मांग है, यही जहर है की यह टीआरपी में पहले नंबर पर टिका रहता है. लेकिन इन दिनों शो से एक श...

Also Read

 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल की जबरदस्त मांग है, यही जहर है की यह टीआरपी में पहले नंबर पर टिका रहता है. लेकिन इन दिनों शो से एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है, जो पाखी से जुड़ी हुई है. अगर आप भी Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein सीरियल के प्यार में डूबे हैं तो आप को भी तगड़ा झटका लगेगा.

खबर Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein की पाखी के किरदार से जुड़ी है. बताया जा रहा है की सीरियल में ‘पाखी’ का किरदार निभाने वालीं Aishwarya Sharma ने इस शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है. पाखी के किरदार को फैंस काफी पसंद करते हैं, इस वजह से Aishwarya के शो छोड़ने की खबर से फैंस काफी शॉक में हैं. खबरों के अनुसार, Aishwarya ने अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

सीरियल की TRP में होगा असर

सीरियल की TRP में एक्ट्रेस के छोड़ने का असर नजर आ सकता है. इसमें पाखी का किरदार बेहद खास है, जिसे Aishwarya ने बेहद संजीदगी से निभाया है. अचानक से दर्शकों को Aishwarya के सीरियल को छोड़ने का फैसला लेना जम नहीं रहा है, हालांकि अब तक मेकर्स और Aishwarya के तरफ से किसी भी तरह का बयान नही आया है.