Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

. डी एम.एफ की राशि से शासकीय महाविद्यालय, दुर्ग का होगा विकास,अभी तीन करोड़ रुपए होंगे खर्च

  महाविद्यालय निःसंदेह प्रदेश का उत्कृष्ट महाविद्यालय है-कलेक्टर श्री  मीणा दुर्ग। असल बात न्यूज़।।     शासकीय विष्वनाथ यादव तामस्कर स्नातको...

Also Read

 महाविद्यालय निःसंदेह प्रदेश का उत्कृष्ट महाविद्यालय है-कलेक्टर श्री  मीणा

दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।  

  शासकीय विष्वनाथ यादव तामस्कर स्नातकोत्तर स्वशासी महाविद्यालय, दुर्ग को विभिन्न विकास कार्यों के लिए 3 करोड रुपए मिलेंगे। जिले के जिलाधीश  पुष्पेन्द्र कुमार मीणा ने आज इस महाविद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां महाविद्यालय के प्रगति के कार्यों के साथ समस्याओं की भी जानकारी ली। कलेक्टर श्री मीणा ने महाविद्यालय की जरूरतों को पूरा करने के लिए अभी तीन करोड़ रुपए की राशि उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

 जिलाधीष के महाविद्यालय में आगमन के पश्चात् महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आर.एन. सिंह एवं वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. अनुपमा अस्थाना के द्वारा पुष्पगुच्छ से स्वागत किया गया। डॉ. अनिल कुमार ने पावर पवाइंट प्रेजेटेंषन के द्वारा जिलाधीश को महाविद्यालय की उपलब्धियों से अगवत कराया तथा भविष्य में देष के सर्वोच्च उत्कृष्ट महाविद्यालयों की सूची में शामिल होने के लिए अधोसंरचना, शोध उपकरण, ग्रंथालय तथा सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में आवष्यक कमियों की जानकारी दी तथा उनसे प्रदेश के इस एकमात्र ए प्लस महाविद्यालय के उन्नयन हेतु आवष्यक लगभग 12 करोड़ राषि प्रदान करने का प्रस्ताव प्रस्तुत किया।

 जिलाधीश श्री मीणा ने सभी उपलब्धियों एवं कमियों को ध्यानपूर्वक समझा तथा तत्काल रूप से 3 करोड़ राषि महाविद्यालय को छ.ग.शासन के डी.एम.एफ. फंड से उपलब्ध करने की घोषणा की तथा उन्होंने महाविद्यालय के प्राचार्य को निर्देश दिया कि उपरोक्त राषि का उपयोग प्राथमिकता के आधार पर किया जाये।  साथ उन्होंने यह आष्वासन दिया भी कि आने वाले समय में विभिन्न उद्योगों के सीएसआर मद से और प्रस्तावित राषि महाविद्यालय को प्रदान की जायेगी। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक एवं सहायक प्राध्यापक उपस्थित थे। 

डॉ. ए.के.खान ने धन्यवाद ज्ञापन किया।