Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ट्रेनें देरी से चलने के मामले में सांसद विजय बघेल ने डीआरएम से बात की, पूछा आखिर छत्तीसगढ़ में ही ट्रेन देरी से क्यों चल रही है

  रायपुर। असल बात न्यूज़।।   दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने छत्तीसगढ़ में ट्रेनों के देरी से चलने के मामले में डीआरएम से आज बातच...

Also Read

 रायपुर।

असल बात न्यूज़।।  

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने छत्तीसगढ़ में ट्रेनों के देरी से चलने के मामले में डीआरएम से आज बातचीत की है। उन्होंने दो टूक शब्दों में पूछा है कि आखिर छत्तीसगढ़ में ही ट्रेनें देर से चल रही है। उल्लेखनीय है कि दक्षिण पूर्व मध्य रेल मंडल के अंतर्गत चलने वाली कई ट्रेनें पिछले कई महीने से लगातार यह से चल रही है। इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और उनमें  काफी आक्रोश व्याप्त है। 

सांसद श्री बघेल ने इस मामले में डीआरएम से फोन पर बातचीत की है। उन्होंने यात्रियों की परेशानियों का जिक्र करते हुए डीआर एम को दो टूक शब्दों में कहा कि छत्तीसगढ़ में ट्रेनें देर से चल रही है। दूसरे रेल मंडल में ट्रेनें समय पर चल रही हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ के रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रेलवे की ओर से बताया गया कि क्षेत्र में ट्रेनों को समय पर चलाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। कई जगह आधुनिकीकरण के कार्य की वजह से भी ट्रेनें देर से चल रही हैं तथा ट्रेनों का रूट पर परिवर्तित करना पड़ा है।

सांसद विजय बघेल से आज उनके निवास पर पहुंचकर बड़ी संख्या में रेल यात्रियों ने भी मुलाकात की है तथा उन्हें ट्रेन से देर से चलने से होने वाली परेशानियों के बारे में बताया है। सांसद श्री बघेल ने कहा है कि वे इस मामले में शीघ्र दिल्ली में उच्च स्तर पर बात करेंगे।