Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नंदकुमार साय के भाजपा छोड़ने पर पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह का बयान, कहा कांग्रेस की प्रशंसा करना अब उनकी मजबूरी

  *साथ ही आरक्षण मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मुख्यमंत्री ने कसा तंज तो पूर्व सीएम ने किया पलटवार रायपुर। असल बात न्यूज़।।     पूर्व ...

Also Read

 

*साथ ही आरक्षण मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मुख्यमंत्री ने कसा तंज तो पूर्व सीएम ने किया पलटवार


रायपुर।

असल बात न्यूज़।।  

  पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने आज पत्रकारवार्ता कर वरिष्ठ आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने कांग्रेस का दामन थामने के विषय मे चर्चा की।

जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भाजपा ने नंदकुमार साय को हमेशा सम्मान दिया

संयुक्त मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व भी संभाला, तीन बार लोकसभा सभा का चुनाव लड़े जिसमें वे सांसद रहे इसके साथ ही पार्टी ने दो बार राज्यसभा में भेजने का काम किया।

साथ ही अनुसूचित जनजाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष का दायित्व भी उन्हें मिला जिसका उन्होंने निर्वहन किया। इसके बाद भी उन्होंने जो निर्णय लिया है उसपर मैं उन्हें अपनी ओर से शुभकामनाएं व्यक्त करता हूं।

इसके अलावा नंदकुमार द्वारा भूपेश सरकार की प्रशंसा पर उन्होंने कहा, कांग्रेस में चले गए तो कांग्रेस की प्रशंसा करना उनकी मजबूरी है।

छत्तीसगढ़ में सुप्रीम कोर्ट द्वारा 58 प्रतिशत आरक्षण पर लगी रोक हटाए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भाजपा पर तंज कसे जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने पलटवार किया उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा सरकार ने पहले ही बहुत गंभीरता से विचार कर 58% आरक्षण लागू किया था और आज माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने इस पर मुहर लगाकर युवा साथियों के लिए भर्ती के रास्ते खोल दिए हैं।

इस 58% आरक्षण में बाधक बनने वाली कांग्रेस सरकार की सच्चाई अब युवाओं के सामने है।