Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

5 मई को राजधानी में होगा आयोजन, जानिए क्या है इस ध्यान का फायदा ?

  रायपुर. GMCKS लाइटवर्कर्स प्राणिक हीलिंग सेंटर बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर 5 मई 2023 को वृंदावन हॉल, रायपुर में सुबह 9 बजे से 11 बजे तक ट...

Also Read

 

रायपुर. GMCKS लाइटवर्कर्स प्राणिक हीलिंग सेंटर बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर 5 मई 2023 को वृंदावन हॉल, रायपुर में सुबह 9 बजे से 11 बजे तक ट्विन हार्ट्स मेडिटेशन (Twin Hearts Meditation) का आयोजन कर रहा है.

जानिए क्या है Twin Hearts Meditation के फायदे ?

  • यह प्रेम और करुणा के दो प्रमुख ऊर्जा केंद्रों हृदय चक्र और क्राउन चक्र को सक्रिय करता है.
  • यह जबरदस्त दिव्य ऊर्जाओं को नीचे लाता है जो हमें शांत, तनाव मुक्त और शांतिपूर्ण बनने में मदद करती हैं और जीवन के हर क्षेत्र में बेहतर परिणाम देती हैं.
  • यह मानसिक स्पष्टता, भावनात्मक स्थिरता और स्वस्थ संबंध लाता है.
  • उत्पन्न ऊर्जा बहुत शक्तिशाली होती है और हम इसका उपयोग अपने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में लक्ष्यों और लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं.

प्रतिभागियों से मिले प्रशंसापत्र:

इस मेडिटेशन को करने वाले बतातें हैं कि- मैं और मेरी पत्नी 2 साल से भी ज्यादा समय से बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो कंसीव नहीं कर पा रही थी, हालांकि सभी रिपोर्ट्स नॉर्मल थीं. फिर मैं प्राणिक हीलिंग से जुड़ा और लगभग 30 दिनों तक लगातार ट्विन हार्ट्स मेडिटेशन किया. केवल 30 दिनों के निरंतर अभ्यास से वह गर्भ धारण करने में सक्षम हो गई और हमें स्वस्थ बच्चे का आशीर्वाद मिला. प्राणिक हीलिंग ने वास्तव में हमारे जीवन को बदल दिया.

एक और लाभार्थी बताते हैं कि मैं लगभग 13.5 लाख प्रति वर्ष के अच्छे पैकेज के साथ अपनी नौकरी के साथ अच्छा कर रहा था. मैं एक वेतन वृद्धि चाहता था. लेकिन यह निश्चित नहीं था कि कैसे पूछूं और कितना पूछूं. मुझे इस पर थोड़ा संदेह था. उस समय मैं भी प्राणिक हीलिंग और ट्विन हार्ट्स मेडिटेशन से जुड़ गया और इसका अभ्यास करने लगा. लगभग 40-45 दिनों के लगातार अभ्यास के बाद, एक दिन अचानक मेरे बॉस ने मुझे बुलाया और मेरे पैकेज को बढ़ाकर 25 लाख प्रति वर्ष कर दिया. यानी मेरे शुरुआती पैकेज का लगभग दोगुना. मैंने इसके लिए पूछा भी नहीं. उसने इसे अपने मन से किया. ये Twin Hearts Meditation की शक्ति है.