Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

3D करैक्टर डिज़ाइन फॉर गेमिंग एंड एनिमेशन इंडस्ट्री पर कार्यशाला 13 मई को

  IEEE स्टूडेंट ब्रांच  यूनिवर्सिटी टीचिंग विभाग छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानन्द तकनीकी विश्वविद्यालय के द्वारा 13 मई  को 3D करैक्टर डिज़ाइन फॉर ग...

Also Read

 IEEE स्टूडेंट ब्रांच  यूनिवर्सिटी टीचिंग विभाग छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानन्द तकनीकी विश्वविद्यालय के द्वारा 13 मई  को 3D करैक्टर डिज़ाइन फॉर गेमिंग एंड एनिमेशन इंडस्ट्री पर कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। सीएसविटीयु, भिलाई के द्वारा छत्तीसगढ़ में सर्वप्रथम इस तरह की कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है।

 इस कार्यशाला का उद्देश्य स्टूडेंट्स को एनीमेशन और गेम्स में इस्तेमाल होने वाले कैरेक्टर को कैसे डिज़ाइन किया जाता है और उसकी बारीकियों से अवगत करना है। यह कार्यशाला स्टूडेंट्स को एनीमेशन और गेमिंग इंडस्ट्री में उपलब्ध जॉब्स के बारे में  जानकारी प्रदान करेगा। कार्यशाला में स्टूडेंट्स को सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करना सिखाया जायेगा जिससे की वो खुद से अपना कैरेक्टर डिज़ाइन कर पायेंगे। कार्यशाला में स्पीकर के तौर पर इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए एक्सपर्ट जिन्होंने रॉकस्टार गेम्स के GTA 6 के लिए काम किया है खुद मौजूद रहेंगे तथा बच्चों के साथ अपना अनुभव साझा करेंगे।

 कार्यशला में केवल प्रथम ५० छात्रों को ही सम्मिलित किया जायेगा अतः जल्द से जल्द आवेदन करके छात्र इसका लाभ उठा सकते हैं। आवेदन करने के लिए स्टूडेंट्स सीएसविटीयु भिलाई की वेबसाइट www.csvtu.ac.in पर विज़िट कर सकते हैं।