Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

डबरापारा तिराहा पर तीन दिन मार्ग परिवर्तित रहेगा, रायपुर जाने के लिए वाहन खुर्सीपार चौक से कैनाल रोड से हथखोज, उमदा होते हुए जा सकेंगे, रायपुर से दुर्ग जाने वाले वाहन को डबरा पारा मंदिर कटिंग के पास से आगे जाने दिया जाएगा

  दुर्ग, भिलाई । असल बात न्यूज़।।     डबरा पारा तिराहा निर्माणाधीन ओवरब्रिज के समीप निर्माण कार्य के चलते तीन दिन आवागमन प्रभावित रहेगा और इ...

Also Read

 

दुर्ग, भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।    

डबरा पारा तिराहा निर्माणाधीन ओवरब्रिज के समीप निर्माण कार्य के चलते तीन दिन आवागमन प्रभावित रहेगा और इस दौरान मार्ग को परिवर्तित कर दिया गया है। इसके चलते जी ई रोड पर अलग-अलग दिन, अलग-अलग दिशा की ओर का यातायात प्रभावित रहेगा। शनिवार रविवार और सोमवार को यहां यातायात प्रभावित रहेगा। जिला पुलिस प्रशासन के द्वारा इस दौरान असुविधा से बचने के लिए वाहन चालकों से परिवर्तित मार्ग का उपयोग करने की अपील की गई है। 

डबरा पारा तिराहा पर ओवर ब्रिज के निर्माण का कार्य चल रहा है। अब ब्रिज के नीचे पाइप लाइन बिछाने का कार्य शुरू किया जा रहा है। अब बारिश का मौसम आने वाला है जिसके चलते या कार्य और तेज गति से मिटाने की कोशिश की जा रही है। इस कार्य के चलते यहां शनिवार रविवार और सोमवार को यातायात प्रभावित होने जा रहा है। जिला पुलिस प्रशासन के द्वारा इस दौरान यात्रियों को असुविधा से बचाने के लिए मार्ग को परिवर्तित कर दिया गया है। रायपुर जाने के लिए वाहन चालको से उतई, सेलूद,फूंडा, मोतीपुर, अमलेश्वर मार्ग का इस्तेमाल करने की भी अपील की गई है।

        राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर वर्तमान में 03 स्थानों पर ओवर ब्रिज के निर्माण का कार्य चल रहा है।  डबरापारा तिराहा में निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के नीचे अब पाईप लाईन का कार्य किया जा रहा है। इससे बारिश के दिनों में यहां पानी भरने की असुविधा से बचा जा सकेगा। यह काम शनिवार रविवार सोमवार के दिन होगा जिसके कारण शनिवार एवं रविवार को दुर्ग से रायपुर मार्ग डबरापारा के पास बंद रहेगा। वाहन चालक परिवर्तित मार्ग खुर्सीपार चौक से केनाल रोड होते हुए भारी वाहन हथखोज से उमदा भिलाई 03 मार्ग का प्रयोग करेगें एवं हल्के वाहन केनाल रोड के जीरो पाइंट से डबरापारा तिराहा तक आयेगें।  सोमवार को रायपुर से दुर्ग मार्ग में कार्य किया जावेगा जिस दौरान वाहनों को डबरापारा मदिर कटिंग के सामने से विपरीत दिशा से आवागमन किया जावेगा जो खुर्सीपार हॉस्पिटल के पास से वापस अपने मार्ग पर आयेगें।