Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सचिन पायलट भ्रष्टाचार के खिलाफ पदयात्रा करेंगे, 11 मई को अजमेर से शुरू होगा जयपुर तक का सफर

  जयपुर:  कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने आज जयपुर में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि वह 11 मई को जन संघर्ष यात्रा निकालने वाले हैं. ये य...

Also Read

 

जयपुर:  कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने आज जयपुर में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि वह 11 मई को जन संघर्ष यात्रा निकालने वाले हैं. ये यात्रा भ्रष्टाचार के खिलाफ होगी. सचिन पायलट ने कहा कि मैं 11 मई को अजमेर से एक जन संघर्ष यात्रा निकालूंगा और हम जयपुर की तरफ आएंगे. यह 125 किलोमीटर की यात्रा होगी. सही निर्णय तब लिए जाएंगे जब जनता का पूरा साथ होगा. राज्य में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ मैंने कार्रवाई करने की मांग की और धरने भी दिए. इसके बाद भी सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई कोर्रवाई नहीं की. अब मुझे समझे आ गया है कि मुख्यमंत्री जी ने भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर साधा निशाना

सचिन पायलट ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  का धौलपुर का भाषण सुना, उसे सुनकर ऐसा लगता है कि उनकी नेता सोनिया गांधी नहीं, वसुंधरा राजे हैं. एक तरफ यह कहा जा रहा है कि हमारी सरकार को गिराने का काम भाजपा कर रही थी, दूसरी तरफ कहा जाता है कि हमें बचाने का काम वसुंधरा राजे कर रही थी. आप कहना क्या चाहते हैं, आपको स्पष्ट करना चाहिए. सीएम के बयानों में विरोधाभास है. वे अपने ही नेताओं को बदनाम कर रहे हैं.