Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

खुलते ही इस IPO पर टूट पड़े थे निवेशक, इनवेस्टर्स के लिए कल बड़ा दिन, जानें GMP

   नई दिल्ली .   IPO News: एवलॉन टेक्नोलॉजी (Avalon Technologies) का आईपीओ सब्स्क्रिप्शन बंद हो गया है। इस आईपीओ पर दांव लगाने वाले निवेश...

Also Read

 

 नई दिल्ली.   IPO News: एवलॉन टेक्नोलॉजी (Avalon Technologies) का आईपीओ सब्स्क्रिप्शन बंद हो गया है। इस आईपीओ पर दांव लगाने वाले निवेशकों की निगाह अब शेयर अलॉटमेंट पर है। निवेशकों के नजरिए से अच्छी बात यह है कि कंपनी ग्रे मार्केट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस आईपीओ को अच्छा रिस्पॉस मिला था। बता दें, कंपनी ने एंकर निवेशकों के जरिए 389 करोड़ रुपये जुटाए थे। 

ग्रे मार्केट में क्या है एवलॉन का हाल? 

ग्रे मार्केट पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट्स के अनुसार यह आईपीओ 10 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध है। हालांकि, इसमें पिछले कुछ दिनों के दौरान गिरावट देखने को मिली है। अगर यही ट्रेंड लिस्टिंग तक रहा तो कंपनी का आईपीओ 446 रुपये (₹436 + ₹10) पर लिस्ट हो सकते हैं। यानी योग्य निवेशकों को एक शेयर पर 2.25 प्रतिशत का फायदा हो सकता है। बता दें, कंपनी ने आईपीओ के लिए प्राइस बैंड 415 रुपये से 436 रुपये प्रति शेयर तय किया है। 

सब्सक्रिप्शन का क्या हाल था।? 

कंपनी का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 3 दिनों के लिए ओपन हुआ था। क्वालिफाइड इंवेस्टर्स बायर्स कैटगरी में यह आईपीओ 3.77 गुना सब्सक्राइब किया गया था। रिटेल सेक्शन में यह आईपीओ 0.88 गुना सब्सक्राइब किया गया था। नॉन इंस्टीट्यूशन बायर्स कैटगरी में कंपनी को 0.43 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। ओवर आल एवलॉन टेक्नोलॉजी का आईपीओ 2.34 गुना सब्सक्राइब किया गया था। बता दें, कंपनी की तरफ शेयरों का अलॉटमेंट कल यानी 12 अप्रैल को होगा। वहीं, कंपनी की शेयर बाजार में लिस्टिंग 24 अप्रैल को हो सकती है।