Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नान मामले पर सीएम के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री का पलटवार, ED की जांच के लिए भूपेश बघेल को करना चाहिए प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद : डॉ रमन सिंह

*मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जानकारी नहीं, नान मामले की जाँच ईडी पहले से कर रही है : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह रायपुर। असल बात न्यूज़।।  ...

Also Read


*मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जानकारी नहीं, नान मामले की जाँच ईडी पहले से कर रही है : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह


रायपुर।

असल बात न्यूज़।। 

  नान घोटाले की जांच मामले पर  पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान कि "नान घोटाले की जांच ईडी कर रही है, और किसी को हवा तक नहीं लगा" पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा जब मुख्यमंत्री बघेल की नजर किसी चेहतों के यहां पड़ रहे ईडी के छापों पर रहती हैं तो ईडी की बाकी कार्यवाही दिखेगी कैसे? छत्तीसगढ़ की पहचान ईडी और सीडी में बन चुकी है. नान मामले में बयान करते समय पूरे तथ्य आपके सामने नहीं रखे गए।

उन्होंने कहा कि कैसे मुख्यमंत्री हैं, जिसको राज्य में चल रहे ईडी के जांच की भी जानकारी नहीं रहती। उन्होंने ही नान मामले में प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर ईडी से जांच की मांग की थी।

नान मामले के मुख्य आरोपी आलोक शुक्ला और अनिल टुटेजा पर  9 जनवरी 2019 को ईडी ने केस रजिस्टर्ड किया, 13 मार्च 2020 को समन भेजा गया इन दोनों मामलों में 3 बार दिल्ली बुलाया, अपील करने पर जमानत मिली। जिसके लिए उन्हें प्रधानमंत्री का धन्यवाद करना चहिए कि उनके लिखे  पत्र के बाद संज्ञान लेते हुए जांच को आगे बढ़ाया। केंद्रीय एजेंसी  जांच कर रही है अब इसमें शंका करने की कोई गुंजाइश नहीं है अब उन्हें संतुष्ट होना चाहिए। 

इसके साथ ही पत्रकार चर्चा में कांग्रेस पार्टी के उथलपुथल विषय पर कहा कि मुख्यमंत्री चाहते है कि प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया जाए। यह एक प्रकार से कांग्रेस दो हिस्सों में बटी नज़र आ रही है।

 डॉ रमन सिंह ने हैश टेग अभियान को लेकर कहा कि न्यायालय से बढ़ा कोई नहीं हो सकता  राहुल गांधी  ने जिस प्रकार से शब्दों का प्रयोग किया है, उन्हें निश्चित रूप से देश की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

आरक्षण के मुद्दे पर डॉ रमन सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी की सोच सकारात्मक ऊर्जा को लेकर सोचती हैं, गवर्नर के विचार और न्यायलयीन प्रक्रिया के आधार पर आगे बढ़ेगी।

 इसके साथ ही कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर उन्होंने कहा कि हमे सावधानी बरतनी चाहिए। जिस प्रकार देश मे बढ़ते मामले आए रहे है स्वस्थ विभाग और आमजन को सावधान रहने की उन्होंने अपील की है।