Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में उमड़ी लोगों की भीड़, लोगों ने अपनी समस्या भी बताइ, मुख्यमंत्री ने शासन की योजनाओ के बारे में लोगों से भी जानकारी ली

  दुर्ग भिलाई।  असल बात न्यूज़।।  दुर्ग शहर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भेंट मुलाकात शुरू हो गई है। ग्राम गंज मंडी परिसर ...

Also Read

 दुर्ग भिलाई।

 असल बात न्यूज़।। 

दुर्ग शहर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भेंट मुलाकात शुरू हो गई है। ग्राम गंज मंडी परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में आम जनों की भारी भीड़ है।हम आपको बता दें कि आप लोग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस कार्यक्रम का बहुत बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे और जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यहां पहुंचे हुए हैं तो लोगों की भारी भीड़ दिख रही है। मुख्यमंत्री ने भी यहां काफी उत्साह दिखाते हुए यहां लोगों से शासन की योजनाओं के बारे में जानकारी ली उन्होंने पूछा कि यहां राशन सभी लोगों को मिल रहा है अथवा नहीं। वही बातचीत के दौरान एक युवती ने मुख्यमंत्री को  चॉइस सेंटर की कमी के बारे में बताते हुए पता है कि चाय सेंटर से लोगों की समस्याएं हल नहीं हो रही हैं। मुख्यमंत्री ने भी लोगों से पूछा कि यहां मेडिकल मोबाइल यूनिट किस किस वार्ड में आता है।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ महतारी के छायाचित्र के समक्ष माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर भेंट-मुलाकात कार्यक्रम की शुरुआत की। 

उन्होंने राज्य गीत "अरपा पैरी के धार" से कार्यक्रम की शुरुआत कर लोगों से संवाद करना शुरू किया।

भेंट-मुलाकात को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के कई जिलों से होते हुए भेंट-मुलाकात का सिलसिला आज दुर्ग पहुंचा है।

ऋणमाफी और धान बेचने वाले किसान दुर्ग शहर में भी मौजूद हैं,  उन्होंने कहा कि राशन कार्ड एक ऐसी योजना जो पूरे प्रदेश में लागू है।


मुख्यमंत्री से बात करते हुए वार्ड क्रमांक-16 की निवासी पूजा साहू ने कहा कि चॉइस सेंटर में आवेदन दिया है, काम नहीं हो पा रहा है, जिसे सुनकर मुख्यमंत्री ने विभाग को 15 दिन का समय देने की बात कही है।

वार्ड क्रमांक-50 की निवासी श्रीमती अनीता तिग्गा ने बताया कि दूसरे राज्य में राशन कार्ड बना है। मुख्यमंत्री द्वारा पूछने पर बताया कि 5 वर्ष से यहां रहती हूँ, मुख्यमंत्री ने कहा दूसरे राज्य का नाम कटवा लें, यहां बन जाएगा।

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने पूछा - मेडिकल मोबाइल यूनिट किस-किस वार्ड में जाता है ?

विष्णु निषाद ने बताया कि माँ सुगर की पेशेंट हैं, मोबाइल मेडिकल यूनिट से उनका इलाज नि:शुल्क हो रहा है। हर महीने निःशुल्क दवाई मिल रही है। पहले उनके इलाज में हमें हर माह बहुत पैसा खर्च करने पड़ते थे।