Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बांग्लादेश मूल के दो शातिर संदिग्ध पकड़े गए,, देश में कई स्थानों पर बड़ी चोरियों को अंजाम देने में हाथ होने की आशंका, पर्यटन वीजा पर रह रहे थे भारत में

  दुर्ग । असल बात न्यूज़।।   बांग्लादेशी,भारत देश में विभिन्न रास्तों से घुस रहे हैं और देश में आकर जगह-जगह तमाम बड़े अपराधों को अंजाम दे रह...

Also Read

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।।  

बांग्लादेशी,भारत देश में विभिन्न रास्तों से घुस रहे हैं और देश में आकर जगह-जगह तमाम बड़े अपराधों को अंजाम दे रहे हैं।अभी दुर्ग जिला पुलिस की  ऐसे ही दो संधिग्धों को गिरफ्त में लेने मे सफलता मिली हैं। आशंका है कि ये संदिग्ध, दुनिया भर में सक्रिय अंतरराष्ट्रीय गिरोह के सदस्य हैं और इन लोगों ने देश में विभिन्न स्थानों पर जगह-जगह बड़ी चोरियों को अंजाम दिया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ में कई गंभीर जानकारियां सामने आने की उम्मीद की जा रही है। इन के तार बांग्लादेश से जुड़े होने की जानकारी सामने के बाद इन संदिग्धों के पकड़े जाने का मामला काफी संवेदनशील हो गया है। 

मूल रूप से बांग्लादेश के निवासी कई संदिग्धों के भारत में सक्रिय होने की जानकारियां काफी पहले से आ रही हैं और बताया जा रहा है कि ये यहां कई तरह के अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस मुद्दे पर राजनीति भी होती रही है और बांग्लादेशियों की घुसपैठ का मुद्दा राष्ट्रीय स्तर पर उठता रहा है। दुर्ग पुलिस के हत्थे में अंतरराष्ट्रीय अपराधिक गिरोह के दो संदिग्ध आए हैं। इन्हें पश्चिम बंगाल में पकड़ लिया गया है,और उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। ये संदिग्ध एक दो नहीं पूरे देश देश में घूम-घूम कर अपराधिक घटनाओ को अंजाम दे रहे थे इन पर कई चोरी की घटनाओं में शामिल होने का शक है।

 पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पूरे देश में घूम घूम कर बड़ी चोरियों को अंजाम देते थे और अंतरराष्ट्रीय गिरोह के सदस्य हैं। स्मृतिनगर थाने क्षेत्र में भी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने में भी ये आरोपी शामिल रहे हैं। पड़ोसी देश बांग्लादेश से जुड़ हुए है तार।दोनो आरोपी बांग्लादेशी मूल के है। एक आरोपी बांग्लादेशी पासपोर्ट पर पर्यटन वीजा पर रह रहा था । आशंका है कि analysis के आधार पर पांच राज्यों में चोरी की प्रकरण का  खुलासा हो सकता है।

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया है कि स्मृति नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों ₹35लाख रुपए से अधिक की चोरी की घटना हुई थी उसमें इन दोनों शातिर अपराधियों का हाथ रहा है शक है  इन्हीं लोगों के गैंग ने उस चोरी की घटना को अंजाम दिया है। यह शातिर अपराधी पिछले 5 वर्षों से देशभर में जगह-जगह ऐसी अपराधिक घटनाओं  को अंजाम दे रहे हैं। दुर्ग पुलिस इन संदिग्धों पर  पिछले एक महीने से लगातार नजर रखे हुई थी। इन्हें पकड़ने में वेस्ट बंगाल के पुलिस से भी सहयोग मिला है। आरोपियों से तथ्यों तथा तकनीकी जानकारी के आधार पर पूछताछ की जा रही है।

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ भल्ला ने बताया कि दोनों आरोपियों को संदिग्धों को ट्रांजिट रिमांड पर लिया गया है। अभी पश्चिम बंगाल से दुर्ग लाया जा रहा है। इसमें से एक संदिग्ध का नाम हसमत खलीफा उम्र 22 साल और दूसरे का नाम सुजान शेख पता चला है।




  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता