Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मंत्री उमेश पटेल की कार को काफिले के ही फॉलो गार्ड के वाहन ने ठोकर मार दी, मंत्री को आई है मामूली चोटें, अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है, घटना से शासन प्रशासन में हड़कंप

  रायपुर, बिलासपुर।  असल बात न्यूज़।।  छत्तीसगढ़ राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल, कल रात रायपुर से अपने गांव खरसिया जाते समय उनकी कार ...

Also Read

 रायपुर, बिलासपुर।

 असल बात न्यूज़।। 

छत्तीसगढ़ राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल, कल रात रायपुर से अपने गांव खरसिया जाते समय उनकी कार के अपने काफिले के ही फॉलोगार्ड के वाहन से टकरा जाने की दुर्घटना में घायल हो गए। बताया जा रहा है कि उस समय फॉलोगॉर्ड का वाहन बहुत तेज रफ्तार में था और यह ठोकर बहुत जबरदस्त थी जिससे मंत्री जी की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। खबर के अनुसार दुर्घटना में उन्हें मामूली चोटें आई हैं और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जिसके बाद वे अपने गांव रवाना हो गए। जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना, उनके काफिले के वाहनों के तेज रफ्तार से टकरा जाने के फलस्वरुप हो गई है। बताया जाता है कि उन्होंने कार में ही नाश्ता करने के लिए अपने वाहन के ड्राइवर को कार को धीरे चलाने को कहा था और उनकी गाड़ी धीरे चलने लगी, लेकिन उनके पीछे चल रहे फॉलो गार्ड के वाहन के ड्राइवर ने इस ओर ध्यान नहीं दिया और दुर्घटना हो गई। दुर्घटना की खबर मिलने के बाद शासन प्रशासन में हड़कंप मच गया, लेकिन मंत्री श्री पटेल को अधिक चोट नहीं आने से सब ने राहत की सांस ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उच्च शिक्षा मंत्री श्री पटेल कल रात में लगभग 9:00 बजे राजधानी रायपुर से अपने गांव जा रहे थे तब यह दुर्घटना हो गई। जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना बिलासपुर में हिररी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है। दुर्घटना में मंत्री उमेश पटेल को मामूली चोटे आई। उन्हें सिर पैर तथा शरीर के कुछ अन्य हिस्सों पर चोटें आने की जानकारी मिली है।

जानकारी के अनुसार उनके काफिले में उनके वाहन के पीछे चल रही फॉलो गार्ड की  गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जिससे वे मामूली रूप से घायल हो गए। इस हादसे में उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बिलासपुर में उन्होंने इलाज कराया और कार बदलकर अपने गांव खरसिया रवाना हो गए। 

बताया जा रहा है कि उमेश पटेल का काफिला रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे स्थित भोजपुरी टोल प्लाजा से होकर आगे बढ़ रहा था। इस दौरान मंत्री पटेल अपनी कार में ही भोजन कर रहे थे। लिहाजा, उन्होंने ड्राइवर से गाड़ी धीरे चलाने के लिए बोला। उनकी कार की रफ्तार कम हुई, तब उनके पीछे चल रहे फालोगार्ड के चालक ने ध्यान नहीं दिया और तेज रफ्तार गाड़ी से सीधे मंत्री की कार को पीछे से टक्कर मार दिया। जिसके बाद मंत्री की कार बेकाबू होकर सामने डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे में मंत्री उमेश पटेल के सिर, पैर सहित अन्य हिस्सों में मामूली चोट आई है। घटना के बाद वे बिलासपुर पहुंचकर एक निजी सिटी स्कैन सेंटर में जांच कराया। फिर छत्तीसगढ़ भवन पहुंच गए। छत्तीसगढ़ भवन में भी डॉक्टरों की टीम ने उन्हें चेक किया है।