Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जानें पहले दिन कितना कमा सकती है 'किसी का भाई किसी की जान'

  नई दिल्ली:  सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का भाईजान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर ...

Also Read

 

नई दिल्ली:  सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का भाईजान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. खास बात यह है कि लंबे समय बाद सलमान खान अपनी किसी फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज कर रहे हैं. ऐसे में अब फिल्म किसी का भाई किसी की जान के बॉक्स ऑफिस को लेकर अनुमान शुरू हो चुके हैं. कई ट्रेड एनालिस्ट्स ने सलमान खान की फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

फिल्म किसी का भाई किसी की जान को दुनियाभर में 5700 से ज्यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि भाईजान की फिल्म अपने पहले दिन 15 से 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स ने कहा है कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग के हिसाब से उनकी फिल्म का पहले दिन का यह कलेक्शन कम हो सकता है, लेकिन ईद यानी शनिवार और रविवार को फिल्म किसी का भाई किसी की जान का कलेक्शन अपने अपने पहले दिन की तुलना में अच्छा होगा.

हालांकि यह अभी सिर्फ अनुमानित आंकड़े हैं. आपको बता दें कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के अलावा  पूजा हेगड़े, भूमिका चावला, राघव जुयाल, जगपति बाबू, शहनाज गिल, पलक तिवारी, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, और विनाली भटनागर मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे सलमान खान के फैंस ने खूब पसंद किया था.