Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राजधानी रायपुर की सड़के अब और भी खूबसूरत दिखेंगी

  मुख्यमंत्री ने 40 करोड़ रूपए की लागत से पांच प्रमुख सड़कों के सौंदर्यीकरण कार्य का शुभारंभ किया मुख्यमंत्री ने घड़ी चौक में अपने हाथों से ...

Also Read

 

मुख्यमंत्री ने 40 करोड़ रूपए की लागत से पांच प्रमुख सड़कों के
सौंदर्यीकरण कार्य का शुभारंभ किया

मुख्यमंत्री ने घड़ी चौक में अपने हाथों से
बनाया जी20 सम्मिट का लोगो

रायपुर,  राजधानी रायपुर की सड़के अब और भी खूबसूरत दिखेंगी। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने रायपुर उत्तर विधानसभा में भेंट-मुलाकात के दौरान आज शहर के पांच प्रमुख सड़कों के सौंदर्यीकरण कार्य का घड़ी चौक में आयोजित कार्यक्रम में शुभारंभ किया। इन सड़कों के सौंदर्यीकरण के लिए 40 करोड़ रूपए की राशि खर्च की जाएगी।

रायपुर शहर के प्रमुख चौराहा घड़ी चौक के सौंदर्यीकरण कार्य के तहत सीएसआईडीसी के सामने वॉल पेंटिंग किया गया है। मुख्यमंत्री ने इस वॉल सजावटी पेंटिंग में अपने हाथों से पेंटिंग भी किया। उन्होंने G20 सम्मिट का लोगो बनाया। इस वॉल पेंटिंग में हमर चिन्हारी हमर छत्तीसगढ़ भी लिखा गया है।
 राजधानी के पांच सड़कों सौंदर्यीकरण कार्यों के तहत जीई रोड, वीआईपी रोड, बलौदाबाजार रोड, स्टेशन रोड, पचपेड़ी नाका रोड का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इस मौके पर विधायक श्री कुलदीप जुनेजा, महापौर श्री एजाज ढेबर, कलेक्टर श्री सर्वेश्वर भूरे, नगर निगम आयुक्त श्री मयंक चतुर्वेदी सहित अनेक जनप्रतिनिधि और गणमान्य नागरिक उपस्थित थें।