Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने पूर्व सीएम रमन सिंह और केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए सियासी हमला

    रायपुर. कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने पूर्व सीएम रमन सिंह और केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए सियासी हमला बोला ह...

Also Read

 

 रायपुर. कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने पूर्व सीएम रमन सिंह और केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए सियासी हमला बोला है. रमन सिंह के चावल घोटाले को लेकर लिखे गए पत्र पर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, रमन सिंह स्मृति लोप के शिकार हैं. सबसे बड़ा घोटाला नान घोटाला था, जिसमें बड़े नेताओं के भी नाम थे. इसकी ईडी से जांच होनी चाहिए. डॉक्टर रमन सिंह इस मामले में भी जांच कराने के लिए पत्र क्यों नहीं लिखते.

आगे सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, राहुल गांधी को जिस अदालत ने सजा दी, उसी अदालत ने उन्हें मोहलत दी. केंद्र सरकार राहुल गांधी की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही. कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का समर्थन राहुल गांधी को है, इसी सिलसिले में सीएम भूपेश बघेल भी सूरत जा रहे हैं.

आगे उन्होंने कहा, 5 अप्रैल को भाजपा विधायक पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे. विधायकों की मुलाकात पीएम मोदी से हो तो उन्हें छत्तीसगढ़ को विशेष राज्य घोषित करने की मांग करनी चाहिए. 15 साल में बीजेपी ने विकास नहीं किया. कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ़ में विकास के काम हुए. विधायकों को छत्तीसगढ़ के लिए विशेष पैकेज की मांग करनी चाहिए.

बीजेपी जिलाध्यक्ष जयंती पटेल की बैठक और कार्यकर्ताओं में नाराजगी को लेकर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, जिलाध्यक्ष के प्रति कार्यकर्ताओं का विश्वास नहीं. बीजेपी ने 15 साल से कार्यकर्ताओं का शोषण किया.

यूथ कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष आशुतोष मिश्रा, प्रदेश सचिव आस मोहम्मद के साथ हुई चाकूबाजी की घटना पर कहा, अपराधिक घटनाओं पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रहे हैं. सीएम बघेल ने निर्देश दिया है कि, किसी भी आम आदमी के साथ इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए.