Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

एम्स गुवाहाटी असम के स्वास्थ्य ढांचे को बढ़ावा देगा: मोदी

    नयी दिल्ली,   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि गुवाहाटी में स्थापित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) असम के स्वास...

Also Read

 


 
नयी दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि गुवाहाटी में स्थापित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) असम के स्वास्थ्य ढांचे को मजबूत करेगा और इससे पूरे पूर्वोत्तर को भी मदद मिलेगी।
प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, श्री मोदी शुक्रवार को अपनी असम यात्रा के दौरान एम्स गुवाहाटी और तीन अन्य मेडिकल कॉलेजों को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।
प्रधानमंत्री द्वारा शुक्रवार को एम्स गुवाहाटी काे राष्ट्र को समर्पित किये जाने की जानकारी संबंधी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया के एक ट्वीट के जवाब में श्री मोदी ने कहा, “गुवाहाटी में एम्स असम के स्वास्थ्य ढांचे को बढ़ावा देगा और पूरे पूर्वोत्तर की मदद भी करेगा।"
उन्होंने यह भी कहा कि यह गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा को और भी अधिक सुलभ बना देगा।
श्री मांडविया ने ट्वीट कर कहा, “आयुष्मान पूर्वोत्तर! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 14 अप्रैल को पूर्वोत्तर का पहला एम्स, एम्स गुवाहाटी राष्ट्र को समर्पित करेंगे।”
प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि एम्स गुवाहाटी में काम-काज शुरू होना असम राज्य और पूरे पूर्वोत्तर क्षेत्र के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर होगा।