Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शाहरुख खान ने किया एपी ढिल्लों के ब्राउन मुंडे पर डांस

  नई दिल्ली: 'पार्टी अंबानी के घर रखोगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा ही.' ऐसा ही कुछ शाहरुख खान की नीता मुकेश अंबानी कल्चरल...

Also Read

 

नई दिल्ली: 'पार्टी अंबानी के घर रखोगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा ही.' ऐसा ही कुछ शाहरुख खान की नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की तस्वीरों और वीडियो में देखन को मिल रहा है. दरअसल, झूमे जो पठान पर रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ किंग खान ने डांस किया था. इसकी वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था. इसके अलावा पठान स्टार अपने जिगरी दोस्त सलमान खान और स्पाइडर मैन स्टार टॉम हॉलेंड और जेंडाया के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते दिखे थे. वहीं अब इस इवेंट के नए वीडियो सामने आए हैं, जिसमें शाहरुख खान जहां AP Dhillon और गुरिंदर गिल के गाने ब्राउन मुंडे पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं स्टार की परफॉर्मेंस पर वह ग्रुव करते हुए भी दिख रहे हैं.

ब्राउन मुंडे पर शाहरुख खान ने किया डांस

वीडियो में रणबीर सिंह और वरुण धवन के साथ शाहरुख खान एपी ढिल्लों के फेमस गाने ब्राउन मुंडे पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान उनका अंदाज भी देखने लायक है. वहीं डांस परफॉर्मेंस में किंग खान की मस्ती देखने लायक है. इसके अलावा डांस रिहर्सल का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पठान का मस्ती भरा अंदाज और क्यूटनेस फैंस का दिल जीत रही है. 

इवेंट में दिखा मस्ती भरा अंदाज

पठान की कामयाबी का जिक्र इन दिनों हर तरफ है. इसी बीच अंबानी इवेंट में शाहरुख खान हों और पठान का जिक्र ना हो ऐसा हो नहीं सकता. जी हां.

शाहरुख खान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्हें पठान के डॉयलॉग को अलग तरीके से कहते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, वह कहते हैं ''पार्टी अंबानी के घर रखोगे तो मेहमान नवाजी के लिए पठान तो आएगा ही.'' इस पर वहां मौजूद सभी ताली और सीटियां बजाते दिखते हैं. 

बता दें, अंबानी इवेंट की एक के बाद एक नई तस्वीर सामने आ रही हैं. इतना ही नहीं इस इवेंट का हिस्सा बनने वाले सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी यादों को फैंस के साथ शेयर करते हुए भी दिख रहे हैं.