Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ब्रेक फेल होने से मालगाड़ी दूसरी से टकराई, तीन इंजन क्षतिग्रस्त

  शहडोल,  मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में आज सुबह ब्रेक फेल होने से एक मालगाड़ी सामने खड़ी दूसरी मालगाड़ी से टकरा गई। हादसे के बाद दूसरी लाइन ...

Also Read

 

शहडोल,  मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में आज सुबह ब्रेक फेल होने से एक मालगाड़ी सामने खड़ी दूसरी मालगाड़ी से टकरा गई। हादसे के बाद दूसरी लाइन पर गिरी मालगाड़ी से एक तीसरी मालगाड़ी का इंजन भी टकराने से हादसे में कुल तीन इंजन क्षतिग्रस्त हाे गए।
रेलवे सूत्रों के अनुसार हादसा सुबह लगभग सवा छह बजे शहडोल और बुढार के बीच स्थित सिंहपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर हुआ। हादसा एक मालगाड़ी के सिग्नल ओवरशूट (ब्रेक फेल) होने के कारण हुआ। एक मालगाड़ी का ब्रेक फेल होने के कारण वो विपरीत दिशा में खड़ी दूसरी मालगाड़ी के इंजन से टकरा गई। हादसे में खड़ी हुई मालगाड़ी के डिब्बे तीसरी लाइन पर जाकर गिर गए। इसी बीच तीसरी लाइन पर भी एक मालगाड़ी का इंजन आ गया। ऐसे में तीनों मालगाड़ियों के इंजन क्षतिग्रस्त हो गए।
शुरुआती जानकारी के अनुसार शहडोल से लगभग छह किमी दूर हुए इस हादसे में कुल तीन-चार लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।
जिस मालगाड़ी के ब्रेक फेल हुए थे, उसके कई डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के बाद कटनी से अनूपपुर के बीच का यातायात बंद हो गया है।