Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रामनवमी पर जुलूस के दौरान गुजरात, बंगाल के बाद बिहार के सासाराम में दो पक्ष आमने-सामने

  देश के कई रामनवमी समारोह के दौरान हिंसक वारदातें सामने आई हैं। महाराष्ट्र-गुजरात से लेकर बिहार-बंगाल-झारखंड तक जुलूस के दौरान बवाल हो ...

Also Read

 


देश के कई रामनवमी समारोह के दौरान हिंसक वारदातें सामने आई हैं। महाराष्ट्र-गुजरात से लेकर बिहार-बंगाल-झारखंड तक जुलूस के दौरान बवाल हो गया। इस दौरान हुए विवाद में पत्थरबाजी, वाहनों में तोड़फोड़ और कई झोपड़ीनुमा दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया। कई जगहों पर हुए पथराव, गोलीबारी और आगजनी में कई लोग घायल हो गए हैं तो कई लोगों को हिरासत मे भी लिया गया है। हिंसक घटनाओं के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है, जिसे देखते हुए धारा 144 लागू कर दी गई है।

सासाराम और नालंदा में धारा 144 लागू


महाराष्ट्र्- गुजरात में हिंसा के एक दिन बाद कई जिलों में माहौल तनावपूर्ण रहा। बंगाल के हावड़ा में जिले में पथराव की ताजा घटनाओं की सूचना मिली। इसके बाद अधिकारियों को कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए निषेधाज्ञा लागू करनी पड़ी। वहीं, बिहार के सासाराम और नालंदा में भी दो गुटों के बीच हुई झड़प के बाद धारा 144 लागू कर दी गई।

घर जलाया, दुकानों पर भी हमला


बिहार के सासाराम में पिछले 24 घंटे से भी अधिक समय से दो पक्षों के बीच बवाल जारी है। शुक्रवार रात भी अलग-अलग इलाकों में हंगामा और पत्थरबाजी की गई। सासाराम में रामनवमी के जुलूस के बाद दो पक्षों में तनाव हो गया, जिसके बाद शहर के अलग-अलग इलाकों में हुई हिंसा और दो समुदायों के बीच पथराव और आगजनी के बाद इंटरनेट को अगले आदेश तक इलाके में बंद कर दिया गया है। झड़प के बाद धारा 144 लागू कर दी गई।