Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दुर्ग जिले में कोरोना का घातक फैलाव, बिलासपुर में एक की मौत छत्तीसगढ़ में कुल एक्टिव केसेस 190

रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर।  असल बात न्यूज़।।  दुर्ग जिले में कोरोना का आज घातक फैलाव दिखा है। यहां पिछले 24 घंटों में 18 संक्रमित पाए गए हैं। ...

Also Read

रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर।

 असल बात न्यूज़।। 

दुर्ग जिले में कोरोना का आज घातक फैलाव दिखा है। यहां पिछले 24 घंटों में 18 संक्रमित पाए गए हैं। अभी पिछले 15 दिनों के भीतर जबसे कोरोना का संक्रमण फैलता दिख रहा है राज्य मैं सिर्फ 24 घंटे के भीतर  इतनी अधिक संख्या में  संक्रमित नहीं मिले हैं। दुर्ग जिले में इतने अधिक संक्रमित मिलने से स्वाभाविक तौर पर दहशत बढ़ रहा है।  corona के संक्रमण के फैलाव को नियंत्रित करने शासन प्रशासन की ओर से अभी भी मास्क पहनने अथवा दूरी बनाए रखने की गाइडलाइन का पालन कराने के लिए  कोई सख्त दिशानिर्देश जारी नहीं किए गए हैं। हालांकि लाखों लोग स्वमेव इसका  इसका पालन कर रहे हैं।प्रदेश की पॉजिटिविटी दरअब बढ़कर 4.92 प्रतिशत हो गई है।

 कोरोना दबे पांव लेकिन तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। दुर्ग जिले में आज जितने अधिक संक्रमित मिले हैं यह संख्या चौका देने वाली है। दुर्ग जिले में corona के अब 30 एक्टिव केसेस हो गए हैं। अभी यह पता नहीं चल सका है कि कितने मरीजों की जांच में इतने अधिक संक्रमित मिले हैं। यह आंकड़े सामने  आने के बाद हो सकता है कि दुर्ग जिले में पॉजिटिविटी रेट काफी अधिक बढ़ जाए। यह भी उल्लेखनीय है  कि पूर्व में भी कोरोना के संक्रमण के फैलाव के मामले में दुर्ग जिला काफी संवेदनशील रहा है और  राजधानी रायपुर के बाद छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले को ही इससे सबसे अधिक नुकसान उठाना पड़ा है और यहां सबसे अधिक जन क्षति हुई है। दुर्ग जिले में कोरोना के संक्रमण की चपेट में आकर अभी तक 1,913 लोगों की जान जा चुकी है। छत्तीसगढ़ में आज 975 सैंपलों की  जांच हुई है,जिसमें 48 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।प्रदेश में 08 जिला में corona संक्रमित पाए गए तथा शेष जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है।प्रदेश के 12 जिलों में कोरोना के सक्रिय मरीज नहीं है

 प्रदेश में आज 04 अप्रैल को 08 जिला बस्तर, महासमुंद एवं कोंडा गांव से 01-01, राजनांदगांव से 02, से 08, बिलासपुर एवं धमतरी से 08-08, रायपुर से 09, दुर्ग  से 18 कोरोना संक्रमित पाए गए तथा शेष जिलों में कोरोना का कोई  नया मामला नहीं आया है।

 प्रदेश में आज 12 जिलों कबीरधाम, बलौदाबाजार, गरियाबंद,  रायगढ़, मुंगेली, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही, सुरजपुर, बलरामपुर, दंतेवाड़ा, सुकमा, नारायणपुर एवं बीजापुर में corona के सक्रिय मरीज नहीं है। 



  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता