Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मात्र 6 रुपये रोज में पूरे 30GB डेटा, एक रिचार्ज में 30 दिन तक मौज, आ गया धांसू प्लान

   नई दिल्ली . भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटरों में से एक, Vodafone Idea (Vi) ने चुपचाप अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च ...

Also Read

 

 नई दिल्ली. भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटरों में से एक, Vodafone Idea (Vi) ने चुपचाप अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। इस नए प्लान की कीमत मात्र 181 रुपये है और यह 4G डेटा वाउचर है। यानी यह एक ऐसा प्लान है जिसे मौजूदा बेस प्लान के ऊपर खरीदा जा सकता है। इस प्लान के साथ, यूजर्स अपने डेटा कंजंप्शन को बढ़ा सकते हैं यदि वे घर से काम करने या ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए ज्यादातर मोबाइल डेटा पर निर्भर हैं। आइए नजर डालते हैं कि इस नए लॉन्च किए गए 181 रुपये के वोडाफोन आइडिया प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को क्या मिलेगा।

वोडाफोन आइडिया 181 रुपये प्लान के बेनिफिट्स
वोडाफोन आइडिया का 181 रुपये का प्लान कुल 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, यानी इस प्लान में रोज का खर्च 6 रुपये आएगा। इस प्लान के साथ यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। ध्यान दें कि एक बार 1GB डेटा समाप्त हो जाने के बाद, यह दिन के अंत में रीसेट हो जाता है। यदि आप बहुत अधिक मोबाइल डेटा का उपयोग करते हैं तो यह प्लान आपके डेटा यूसेज को पूरा कर सकता है। चूंकि Vi ने अभी तक 5G लॉन्च नहीं किया है, इसलिए यह प्लान आपको केवल 4G डेटा एक्सपीरियंस देने वाला है। बता दें कि ये एक डेटा प्लान है इसलिए इसमें कोई कॉलिंग बेनिफिट नहीं मिलेगा।

अगर आप 5G चाहते हैं, तो आप Airtel और Jio के प्लान देख सकते हैं। इस प्लान के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह एयरटेल के 181 रुपये के प्लान की हूबहू कॉपी है। एक बार फिर, Vi एक प्रीपेड प्लान लेकर आया है जो एयरटेल की प्लान्स के समान ही बेनिफिट्स प्रदान करता है। टेल्को लंबे समय से ग्राहकों को खो रहा है, और स्पष्ट रूप से, नए प्रीपेड प्लान ला रहा है।

Vi फिलहाल फंडिंग की तलाश में है ताकि वह पूरे भारत में भी 5G नेटवर्क सर्विस लॉन्च कर सके। टेल्को अब 22 महीनों से ग्राहकों को खो रही है, और अगर चीजें जल्द ही नहीं बदलती हैं, तो आने वाले महीनों में इसका एक्टिव सब्सक्राइबर बेस 200 मिलियन के आंकड़े से नीचे चला जाएगा।