Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जुआरियों को पकड़ने गई टीम,तो 3 युवकों ने लगा दी छलांग, दो तैरकर निकल गए थे

  बिलासपुर में गुरुवार को जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस को देखकर तीन युवक भागने लगे, इस बीच पुलिस ने उन्हें दौड़कर पकड़ने का प्रयास किया तो तीन...

Also Read

 

बिलासपुर में गुरुवार को जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस को देखकर तीन युवक भागने लगे, इस बीच पुलिस ने उन्हें दौड़कर पकड़ने का प्रयास किया तो तीनों एनिकट में कूद गए। जिसमें 2 युवक तैरकर निकल गए। जबकि एक की डूबने से मौत हो गई है। तीन दिन बाद यानि आज SDRF की टीम को युवक का शव नदी में मिला है घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि, पुलिस के डर से तीनों एनिकट में कूदे थे। इसके बाद पुलिस भी वापस लौट गई थी। कुछ देर बाद कार्तिक और वीरेंद्र तैरकर बाहर निकल गए। लेकिन समीद का पता नहीं चला। बलौदा पहुंचने पर वीरेंद्र ने समीद के भाई अलीम कुरैशी को फोन पर सूचना दी तो वह वीरेंद्र के साथ अपने बड़े भाई शहीद कुरैशी समेत अन्य दोस्तों को लेकर नदी तक पहुंचे।

3 दिन बाद मिला युवक का शव

लापता युवक के परिजनों ने बलौदा और सीपत पुलिस को घटना की जानकारी दी। लेकिन कोई नहीं आया। शुक्रवार की सुबह फिर परिजन पहुंचे। इसके बाद दोपहर करीब एक बजे 112 और SDRF बिलासपुर की टीम लीलगर नदी पहुंचकर युवक की तलाश में जुटी। शाम 5 बजे तक कुछ पता नहीं चला। इसके बाद शनिवार को उसका शव मिला है। इधर घटना के बाद से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है

मामले को दबाने में जुटी रही पुलिस
टीआई हरीश टंडेकर ने पहले इस घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही। फिर बाद में उन्होंने कहा कि डायल 112 को एनिकट में युवक के डूबने की जानकारी मिली थी। जिसके आधार में SDRF की टीम वहां गई थी। वहां क्या हुआ है मुझे नहीं मालूम है। उन्होंने जुआ पकड़ने और जुआरियों को दौड़ाने से भी इनकार कर दिया। शनिवार सुबह उन्होंने शव बरामद होने की जानकारी दी है।