Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पत्नी को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर देने वाला आरोपी शेख मोबिन गिरफ्तार

  रायपुर । असल बात न्यूज़।।   यहां इमामबाड़ा के पास गोल बाजार में अपनी पत्नी को  धारदार चाकू से मारकर गंभीर रूप से घायल कर देने की घटना सामन...

Also Read

 रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।  

यहां इमामबाड़ा के पास गोल बाजार में अपनी पत्नी को  धारदार चाकू से मारकर गंभीर रूप से घायल कर देने की घटना सामने आई है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमले के बाद वह फरार हो गया था।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थिया मेहरून बी ने थाना गोलबाजार में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह ईदगाह भाठा ईमानबाडा के सामने रहती है तथा प्लास्टिक के बर्तन/बर्नी बेचने का कार्य करती है। उस की बहन हीना बी अपने पति एवं बच्चो के साथ प्रार्थिया के घर में ही रहती है।  23 अप्रैल को वह की बहन सिनेमा देखने गयी हुई थी। शाम करीबन 06.00 बजे वह जब सिनेमा देखकर बाहर निकली तो उस की बहन के पति शेख मोबिन ने उससे विवाद करते हुए, जान से मारने की नियत से अपने पास रखें चाकू से प्रार्थीया की बहन के पैर एवं शरीर पर वार कर चोट पहुंचा कर फरार हो गया। 

 आरोपी शेख मोबिन के विरूद्ध थाना गोलबाजार में धारा 307 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशेन तथा थाना प्रभारी गोलबाजार के नेतृत्व में थाना गोलबाजार पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबध्ंा में प्रार्थिया तथ पीड़िता से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना में संलिप्त आरोपी शेख मोबिन की पतासाजी करना प्रारंभ किया। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी के छिपने के हर संभावित ठिकानों में रेड कार्यवाही करते हुए प्रकरण में संलिप्त आरोपी शेख मोबिन को गिरफ्तार कर उसके *कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग चाकू जप्त* कर प्रकरण में पृथक से धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट जोड़कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर केंद्रीय जेल रायपुर में निरुद्ध किया गया।