Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

केल्हारी में 2.40 करोड़ रूपए की लागत से निर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लोकार्पित

  रायपुर, जिले के भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत केल्हारी में 2 करोड़ 40 लाख रूपए की लागत से नव निर्मित आधुनिक चिकित्सा ...

Also Read

 

रायपुर, जिले के भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत केल्हारी में 2 करोड़ 40 लाख रूपए की लागत से नव निर्मित आधुनिक चिकित्सा सुविधा से युक्त सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का आज विधिवत् लोकार्पण विधायक श्री गुलाब कमरो ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर कलेक्टर श्री पी. एस. ध्रुव, जनपद अध्यक्ष डॉ. विनय शंकर सिंह, उपाध्यक्ष श्री राजेश साहू, जनपद सदस्य श्री मकसूद आजम, श्री राम नरेश पटेल सहित अन्य जनप्रतिनिधि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुरेश तिवारी सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। 

इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक श्री गुलाब कमरो ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने की दिशा में पूरी प्रतिबद्धता से कार्य किया जा रहा है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की विशेष पहल पर ग्राम पंचायत केल्हारी में सामुदायिक भवन का निर्माण हुआ है।

इससे आसपास के 55 गांवों के ग्रामीणों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की सौगात के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का क्षेत्र की जनता की ओर से आभार जताया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शुभारम्भ अवसर पर विधायक श्री कमरो एवं कलेक्टर श्री ध्रुव ने अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की टीम को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को जनोन्मुख बनाने का आग्रह किया।