Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

प्रदेश में आज बिलासपुर और दुर्ग जिले में मिले अधिक संक्रमित, दुर्ग जिले में एक की मौत भी, प्रदेश में एक्टिव केसेस 18सौ से ऊपर

  रायपुर,दुर्ग, बिलासपुर ।  असल बात न्यूज़।।   संडे रविवार के दिन की छुट्टियों का corona के संक्रमण के फैलाव पर भी असर दिखा है। इस दिन एक दि...

Also Read

 रायपुर,दुर्ग, बिलासपुर ।

 असल बात न्यूज़।।  

संडे रविवार के दिन की छुट्टियों का corona के संक्रमण के फैलाव पर भी असर दिखा है। इस दिन एक दिन पहले मिले संक्रमितों की तुलना में अपेक्षाकृत काफी कम नए संक्रमीत मिले हैं। इसके साथ पॉजिटिविटी रेट में भी गिरावट दर्ज की गई है। हालांकि राज्य में अब एक्टिव केसेस की संख्या अब 18 सौ से ऊपर पहुंच गई है।

छत्तीसगढ़ में आज 1413 सैंपलों की  जांच हुई जिसमे जांच में 135 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कम संक्रमित मिलने के बाद प्रदेश के positivity rate में भी गिरावट आई है,और प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 9.55 प्रतिशत पर पहुंच गई है।

प्रदेश में 18 जिला में कोरोना संक्रमित पाए गए तथा शेष जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है।प्रदेश में आज जिला नारायणपुर से 1, कोरिया से 1, कबीरधाम से 2, बालोद में 2, महासमुंद से 2, बेमेतरा से 2, बलरामपुर से 4, दंतेवाड़ा से 4, धमतरी से 4, सूरजपुर से 4, राजनांदगांव से 5, बलौदाबाजार से7, रायपुर से 11, रायगढ़ से 12, सरगुजा से 12, कोंडागांव से 19 दुर्ग  से 20, बिलासपुर से 23 कोरोना संक्रमित पाए गए तथा शेष जिलों में कोरोना का कोई  नया मामला नहीं आया है।





  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता