Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

देर रात को भी बेच रहे थे नशीली दवाइयां, सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई,दो पकड़े गए

दुर्ग । असल बात न्यूज़।।   नशे के सौदागरों ने जिले के कई प्रमुख स्थानों को अपनी चपेट में ले लिया है। तमाम सार्वजनिक स्थलों पर खुलेआम ड्रग्स ...

Also Read


दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।।  

नशे के सौदागरों ने जिले के कई प्रमुख स्थानों को अपनी चपेट में ले लिया है। तमाम सार्वजनिक स्थलों पर खुलेआम ड्रग्स की बिक्री की जा रही है। ये नशे के सौदागर युवाओं को नशे की लत लगा रहे हैं और ऐसे युवाओं के नशे के आदी हो जाने के बाद उनसे तमाम तरह के अपराध भी करवा रहे हैं। दुर्ग जिला पुलिस ने रेलवे स्टेशन के समीप नशीली दवाई बेचने वालों के खिलाफ रात में कार्रवाई की है और 2 लोगों को एनडीपीसी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। अपराधियों के हौसले ऐसे बुलंद दिख रहे हैं कि वे रात 2:00 बजे तक भी नशीली दवाइयां बेचने की फिराक में घूम रहे हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 21 अप्रैल को रात 2:00 बजे यह कार्रवाई की गई। पुलिस को मुखबिर से आरोपियों के द्वारा नशीली दवाइयां बेचने की जानकारी मिली थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहन नगर थाना पुलिस के द्वारा यह कार्रवाई की गई है।


पकड़े गए आरोपियों का नाम गुरमुख जुमनानी और जगदीश शदादी बताया गया है।  रेलवे स्टेशन के पास नशीली दवाई की बिक्री करने की सूचना पर पुलिस के द्वारा तत्काल कार्रवाई की गई। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपियों से - १४४० टेबलेट SPASTRANCAN PLUS  ज़ब्त किया गया है।

आरोपी जगदीश शदादी, उम्र ४२ साल, पिता - लक्ष्मण दस शादादी, पता - मकान १३/१४, प्रियदर्शिनी परिसर वेस्ट स्ट्रीट no-३ नेहरूनगर थाना सुपला - दुर्ग और गुरमुख जुमनानी , उम्र ५३ साल, पिता गोपीचंद जुमनानी, पता - मकान न १५३ वार्ड २३ न्यू दीपकनगर, थाना मोहननगर, दुर्ग है।