Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Swara Bhaskar और Fahad Ahmad की रिसेप्शन पार्टी में कई बड़े चेहरे आए नजर

  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्करऔर फहद अहमद शादी के बंधन में बंध गए हैं. जिसके बाद इस कपल ने बीते दिन रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किय...

Also Read

 


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्करऔर फहद अहमद शादी के बंधन में बंध गए हैं. जिसके बाद इस कपल ने बीते दिन रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के कई सितारे शामिल हुए हैं. स्वरा भास्कर और फहद अहमद की इस रिसेप्शन पार्टी के फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

सामने आए फोटोज में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने पिंक लहंगा पहन रखा है, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. कपल ने पार्टी के दौरान मेहमानों के साथ एक से बढ़कर एक पोज भी दिया है. एक्ट्रेस जहां पिंक लहंगे में नजर आईं, तो वहीं फहद अहमद शेरवानी में दिखाई दिए हैं.

एक-दूजे की आंखों में खोए फहद और स्वरा

स्वरा भास्कर और फहद अहमद मीडिया के सामने एक-दूजे की आंखों में खोए हुए भी दिखाई दिए. फोटो में दोनों के चेहरे पर मुस्कान उनकी खुशी बयां कर रही है. स्वरा भास्कर  और फहद अहमद) मीडिया के सामने भी काफी खुश दिखाई दिए. बता दें कि दोनों की मुलाकात एनआरसी के प्रदर्शन के दौरान हुई थी और वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई है.

स्वरा और फहद ने की कोर्ट मैरिज

बता दें कि स्वरा भास्कर  और फहद अहमद  ने न ही फेरे लिए और न निकाह किया बल्की दोनों कोर्ट के जरिए सात जन्मों के बंधन में बंधे हैं. कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा और फहद ने अपनी शादी की जानकारी फैंस को दी.

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में पहुंचे राहुल गांधी और जया बच्चन

स्वरा भास्कर की रिसेप्शन पार्टी में राहुल गांधी ने भी शामिल हुए थे. उन्होंने रिसेप्शन में पहुंचकर कपल के साथ खूब पोज भी दिया है. इसके अलावा में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन भी नजर आईं. उन्होंने कपल के साथ-साथ राजनेताओं के साथ भी पोज दिए.

रिसेप्शन में अरविंद केजरीवाल ने भी की शिरकत

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और फहद अहमद (Fahad Ahmad) के रिसेप्शन में अरविंद केजरीवाल ने भी शिरकत की है. बता दें कि अरविंद केजरीवाल के अलावा रिसेप्शन में शशि थरूर और सुप्रिया सुले भी पहुंचे थे. 

मेहंदी से पहले हुए थे कई बड़े फंक्शन

बता दें कि स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने रिसेप्शन पार्टी से पहले मेहंदी सेरेमनी, संगीत सेरेमनी और कव्वाली नाइट का भी आयोजन किया था, जिसमें अखिलेश यादव सहित कई नामचीन लोग शामिल हुए थे.

बरेली में भी होगा रिसेप्शन

बताया जा रहा जा है कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और फहद अहमद (Fahad Ahmad) का एक रिसेप्शन 19 मार्च को बरेली में भी आयोजित होगा. बता दें कि बीते दिन रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में स्वरा भास्कर के नाना के फार्म हाउस पर आयोजित हुई थी.