Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मेकअप रूम में छुपे थे Shahrukh Khan के बंगले में घुसने वाले आरोपी

  बीते कुछ दिन पहले शाहरुख खान के बंगले में घुसे दो आरोपी को लेकर नया खुलासा सामने आया है. यह दोनों लोग एक या दो नहीं बल्कि पूरे 8 घंटे तक...

Also Read

 

बीते कुछ दिन पहले शाहरुख खान के बंगले में घुसे दो आरोपी को लेकर नया खुलासा सामने आया है. यह दोनों लोग एक या दो नहीं बल्कि पूरे 8 घंटे तक मन्नत में छुपे हुए थे. सभी की नजरों से छुपते हुए दोनों ने ऐसे जगह को अपना डेरा बनाया था, जहां कोई सोच भी नहीं सकता. दोनों मेकअप रूम में छुपे थे और वहीं किंग खान के आने के रास्ता देख रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी शाहरुख खान के बंगले के तीसरे फ्लोर में मौजूद मेकअप रूम में छिपे हुए थे. वे करीब 8 घंटे तक शाहरुख खान का इंतजार कर रहे थे. दोनों व्यक्ति सुबह तड़के 3 बजे मन्नत में घुसे जिन्हें सुबह 10 बजे पकड़ा गया.

मन्नत बंगले के मैनेजर कोलीन डिसूजा ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपितों को हाउसकीपींग स्टाफ सतीश ने देखा और उन्हें मेकअप रूम से लॉबी तक लाए. दोनों अनजान लोगों को देख कर शाहरुख खान चौंक गए थे. बाद में मन्नत के सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. 

मुंबई पुलिस ने बताया दोनों आरोपियों की जांच के बाद कुछ भी संदेहास्पद नहीं मिला. दोनों के परिवार वालों को मामले की जानकारी दी गई और वे पुलिस स्टेशन आए और उन्होंने उनकी जमानत करवाई. दोनों आरोपितों को कोर्ट से 10 हजार रुपए पर जमानत में रिहा कर दिया गया है. लेकिन इस घटना के बाद मन्नत की सुरक्षा और भी कहीं बढ़ा दी गई है. कई सिक्योरिटी के लोग बढ़ाए गौर हैं जो मन्नत में 24 घंटे मौजूद रह रहे हैं.