Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भिलाई के sector-4 में महादेव आईडी का पैनल चलाने वाले आरोपी का पता चला, पुलिस टीम पहुंची तो पारिवारिक सदस्यों ने मिलकर भगा दिया, कई गिरफ्तारी की संभावना

  भिलाई। असल बात न्यूज़।।  पुलिस ने महादेव ऐप सट्टा चलाने वाले सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए बीती रात इस सट्टे के लिए आईडी और अका...

Also Read

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

पुलिस ने महादेव ऐप सट्टा चलाने वाले सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए बीती रात इस सट्टे के लिए आईडी और अकाउंट नंबर उपलब्ध कराने वाले आरोपी तक पहुंच गई है। जानकारी मिली है कि पुलिस टीम इस आरोपी को पकड़ने पहुंची तो उसके पारिवारिक सदस्यों ने विरोध करते हुए उसे भगा दिया। फिलहाल पुलिस ने इस आरोपी से जुड़े एक अन्य आरोपी को हिरासत में लिया है जिसपर कई लोगों को महादेव एप का अकाउंट बेचने का शक है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि गस्त के दौरान sec 02 में गाड़ी चेकिंग के दौरान चार चक्का गाड़ी को रोका गया जिसमें राजबीर सिंग निवासी आनद चौक पांच रास्ता सुपेला भिलाई का मोबाइल चेक करने पर उससे महादेव id के लिए एकाउंट नंबर और Id लकी निवासी sec 04 के द्वारा उपलब्ध कराना पाया गया। इस सूचना पर पुलिस टीम उसके घर sec 04 पहुंची। वहां पर लकी और उसके भाई लोग शराब के नशे में थे और लकी को गाड़ी में बैठने के लिये बोलने पर गाड़ी में ना बैठकर चिल्लाना चालू कर दिया। पुलिस टीम के सदस्यों की संख्या कम थी जिससे उन लोगों ने  लकी को गाड़ी में बैठने से रोक लिया।  उनके द्वारा चिल्लाने पर घर से उसकी माँ ने भी आकर अपने लड़के को बचाने के लिए भगा दिया।पुलिस को लकी के द्वारा महादेव id का पैनल चलवाने की पुख्ता जानकारी मिली है। 

फिलहाल राजबीर सिंह को हिरासत में लिया गया है जिसके द्वारा द्वारा रजत साहनी पिता दिलीप साहनी उम्र 25 निवासी पांच रास्ता सुपेला को एकाउंट  बेचने का शक है। भिलाई भट्टी पुलिस मामले पर आगे कार्रवाई कर रही है।


  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता