Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कौन है धोनी की टीम में शामिल हुआ आकाश सिंह? IPL 2023 का आगाज होने से पहले सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

    नई दिल्ली. आईपीएल 2023 का आगाज होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में एक बड़ा बदलाव हुआ है। चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हुए मु...

Also Read

 

 नई दिल्ली. आईपीएल 2023 का आगाज होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में एक बड़ा बदलाव हुआ है। चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हुए मुकेश चौधरी की जगह सीएसके ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आकाश सिंह को अपने स्क्वॉड में शामिल किया है। आकाश को मुकेश का लाइक-टू-लाइक रिप्लेसमेंट कहा जा रहा है। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले आकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में वह अपनी लाजवाब स्विंग गेंदबाजी से बल्लेबाजों के परखच्चे उड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

आकाश सिंह अब घरेलू क्रिकेट में नागालैंड का प्रतिनिधित्व करते हैं, 2022-23 से पहले वह राजस्थान के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते थे। आईपीएल में भी उन्होंने अपना डेब्यू राजस्थान रॉयल्स की ओर से किया है। गौर करने वाली बात यह है कि आकाश सिंह ने अपना एकमात्र आईपीएल मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ही खेला था। इस मैच में उन्होंने कोई विकेट तो नहीं लिया था, मगर अपनी लाजवाब गेंदबाजी से सबका ध्यान जरूर अपनी ओर आकर्षित किया था।

आकाश सिंह को आईपीएल 2023 की नीलामी में कोई खरीददार नहीं मिला था, मगर अब मुकेश चौधरी के चोटिल होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 20 लाख के बेस प्राइज में अपने स्क्वॉड में शामिल किया है। आकाश ने अभी तक खेले 9टी20 मुकाबलों में 7.87 की लाजवाब इकॉन्मी के साथ 7 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने टी20 क्रिकेट में अपना डेब्यू राजस्थान की ओर से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में किया था।

GT vs CSK IPL 2023: अगर धोनी हुए आईपीएल के ओपनिंग मैच से बाहर तो कौन संभालेगा चेन्नई सुपर किंग्स की कमान?

मुकेश चौधरी के टीम से बाहर होने से सीएसके को बड़ा झटका लगा है। पिछले सीजन में इस गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 16 विकेट चटकाए थे। इनमें से 11 विकेट उन्होंने पावरप्ले में चटकाए थे। मुकेश चौधरी के अलावा न्यूजीलैंड के काइल जैमिसन भी टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। वहीं श्रीलंका के महेश तीक्षणा  और मतीशा पथिराना देरी से टीम के साथ जुड़ेंगे। ऐसे में धोनी को प्लेइंग इलेवन चुनने के लिए काफी माथापच्ची करनी होगी।