Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ओला ने शुरू की स्कूटर एक्सेसरीज की डिलीवरी, Buddy Step एक्टिवा की तुलना में महंगा; 999 की टी-शर्ट

  ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। अब कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी एक्सेसरीज की कीमतों के साथ डिलीवरी ...

Also Read

 


ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। अब कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी एक्सेसरीज की कीमतों के साथ डिलीवरी भी शुरू कर दी है। इसमें सेंटर स्टैंड, बडी स्टेप, ओला स्कूटर कवर और टी-शर्ट भी शामिल है। अभी ओला के पास इन एक्सेसरीज को को सेल करने के लिए डीलरशिप नहीं है। ऐसे में इस एक्सेसरीज को ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट फोर्क को बदलने का भी ऐलान किया है। इसके लिए ग्राहकों के कोई पैसा नहीं लिया जाएगा।

ओला इलेक्ट्रिक की कीमत
ओला इलेक्ट्रिक स्कूट के सेंटर स्टैंड की कीमत 999 रुपए और बडी स्टेप की कीमत 1,999 रुपए है। बडी स्टेप होंडा एक्टिवा और हीरो मोटोकॉर्प की तुलना में महंगा है। एक्टिवा के लिए होंडा द्वारा पेश किए गए साइड स्टेप की कीमत 915 रुपए है। वहीं, हीरो मोटोकॉर्प का साइड स्टेप की कीमत 885 रुपए है। वहीं, ओला स्कूटर कवर और टी-शर्ट की कीमत 999 रुपए है। बडी स्टेप और सेंटर स्टैंड एल्युमीनियम से बनाया गया है। यानी इसमें जंग नहीं लगेगी। दोनों ही एक्सेसरीज को ब्लैक कलर में पेश किया गया है।

फ्री में बदल रही फ्रंट फोर्क
ओला S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट फोर्क फ्री में बदले जाएंगे। उसने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी जानकारी शेयर की है। कंपनी ने कहा है कि ग्राहक ओला एक्सपीरियंस सेंटर पर जाकर फ्रंट फोर्क को फ्री में बदलवा पाएंगे। इसके लिए अपॉइंटमेंट विंडो 22 मार्च को ओपन होगी। बता दें कि पिछले कई समय से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट फोर्क के टूटने की खबरें आ रही थीं। सोशल मीडिया पर इसके टूटने के कई फोटो भी वायरल हो चुके हैं। पिछले कई महीनों से इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में ओला नंबर-1 बनी हुई है।

ओला S1 प्रो की रेंज और फीचर्स
ओला S1 प्रो कंपनी के पोर्टफोलियो का फ्लैगशिप प्रोडक्ट है। इसे 12 कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। ये  2.9 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है। इसकी टॉप स्पीड 116 किमी प्रति घंटे तक है। वहीं, सिंगल चार्ज पर ये 181 किमी तक रेंज देता है। इसमें 7-इंच का TFT डिस्प्ले मिलता है, जिसमें चार्जिंग, राइडिंग से जुड़ी कई डिटेल मिलती हैं। इस मॉडल के हार्डवेयर में एक ट्यूबलर फ्रेम, एक सिंगल फ्रंट फोर्क और एक रियर मोनो-शॉक शामिल है। एंकरिंग सेटअप में 220mm फ्रंट डिस्क और 180mm रियर रोटर शामिल है। भारतीय बाजार में ओला S1 प्रो का मुकाबला एथर 450X, बजाज चेतक और टीवीएस आईक्यूब से होता है।