Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नशे से हादसा,पांच की मौत

  पिथौरा.  असल बात न्यूज़।।   छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में नशे के सेवन के कारण बड़ा हादसा हुआ है। नशे में ईट भट्टे के ताप में खुद के झुलसन...

Also Read

 पिथौरा. 

असल बात न्यूज़।।  

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में नशे के सेवन के कारण बड़ा हादसा हुआ है। नशे में ईट भट्टे के ताप में खुद के झुलसने का उन लोगों को पता ही नहीं चला और 5 लोगों की सोते-सोते मौत हो गई। 



  छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा कि शराब के नशे में पांचों मजदूर ईंट भट्ठे पर सो रहे थे. सभी मजदूर भट्ठे के ताप में झूलस गए और धुएं में दम घुटने से जान चली गई. वहीं एक गंभीर मजदूर को बसना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल मजदूर की हालत नाजुक बताई जा रही है. एएसपी आकाश राव गिरिपुंजे ने घटना की पुष्टि की है.

यह घटना बसना ब्लॉक के ग्राम गढ़फुलझर की है. मिली जानकारी के मुताबिक, ईट भट्ठे में आग लगाने के बाद सभी मजदूर वहीं सोए थे. अचानक आग सुलगने और उसके धुएं से मजदूरों का दम घुटने लगा और मौत हो गई. सभी मृतक मजदूर गढ़फूलझर के निवासी बताए जा रहे हैं. बसना पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बलरामपुर जिले में भी तीन लोगों की हुई थी मौत

बता दें कि ईट-भट्ठे पर सो रहे मजदूरों की दम घुटने से मौत की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले 13 फरवरी 2023 को बलरामपुर जिले के ग्राम पंचायत कोटपाली के आश्रित ग्राम खजूरी में भी हादसा हुआ था. यहां भी ईंट-भट्ठे में आग लगाकर उसी के ऊपर सो रहे तीन मजदूरों की धुएं में दम घुटने से मौत हो गई थी.

  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता