Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी-बच्चों को घर में नहीं घुसने देने के दावे को खारिज

  बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने आरोप लगाया था कि उन्हें बच्चों के साथ घर में घुसने की इजाजत नहीं दी गई। ...

Also Read

 


बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने आरोप लगाया था कि उन्हें बच्चों के साथ घर में घुसने की इजाजत नहीं दी गई। अब एक्टर की टीम ने इस बारे में एक बयान जारी किया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की टीम की तरफ से जारी किए गए बयान के मुताबिक प्रॉपर्टी उनके नाम पर नहीं है, इसलिए वह किसी को घर से निकल जाने का आदेश देने वाले कोई नहीं होते हैं।

अम्मी के नाम है नवाजुद्दीन का वो घर
मालूम हो कि आलिया ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने बच्चों शोरा और यानी के साथ बंगले के बाहर खड़ी दिखाई पड़ी थीं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की टीम द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, "आलिया सिद्दीकी ने कहा कि उन्हें घर में घुसने की इजाजत नहीं दी गई, जबकि सच यह है कि नवाजुद्दीन पहले ही वह प्रॉपर्टी अपनी अम्मी के नाम कर चुके हैं।"

क्या बोलीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां?
इस हिसाब से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास किसी को घर में घुसने देने या निकालने का अधिकार नहीं है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुन्निसा सिद्दीकी ने बताया कि सिर्फ उनके नाती पोतों को ही घर में घुसने की इजाजत है, और किसी को भी नहीं। क्योंकि यह प्रॉपर्टी अब उनके नाम पर है। नवाजुद्दीन की टीम ने इस दावे को भी खारिज किया है जिसमें कहा गया कि आलिया अब सड़क पर रहने को मजबूर हैं।

सड़क पर आने के दावे को बताया गलत
बयान के मुताबिक- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पहले ही आलिया सिद्दीकी के लिए एक आलीशान फ्लैट खरीदकर दिया है इसलिए यह दावा गलत है कि उनके सिर पर छत नहीं है और वह सड़क पर रहने को मजबूर हैं। बता दें कि आलिया सिद्दीकी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ वक्त से सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी साल 2009 में हुई थी और फिर 2021 में दोनों का तलाक हो गया।