Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राजस्थान में बनेंगे विश्व स्तरीय रेलवे स्टेशन -रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव द्वारा राजस्थान में विश्व स्तरीय स्टेशन स्थापित किए जाएंगे, जहां रेल क्षेत्र के लिए अनुदान में कई गुना वृद्धि ...

Also Read

 


रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव द्वारा राजस्थान में विश्व स्तरीय स्टेशन स्थापित किए जाएंगे, जहां रेल क्षेत्र के लिए अनुदान में कई गुना वृद्धि हुई है। विप्र सेना द्वारा बुलाई गई 'ब्राह्मण महापंचायत' को संबोधित करते हुए अश्विनी वैष्णव ने कहा, "10 साल पहले राजस्थान को 600 करोड़ रुपये का अनुदान दिया गया था, लेकिन इस बार राज्य को 9,532 करोड़ रुपये का अनुदान मिला है।"

वैष्णव ने कहा कि आबू रोड, अजमेर, अलवर, असलपुर, जोबनेर, बालोतरा, बांदीकुई, चित्तौड़गढ़ और दौसा सहित अन्य जगहों पर विश्व स्तरीय रेलवे स्टेशन बनाए जाएंगे।

उन्होंने कहा, "हमें राजस्थान को एक नया भविष्य देना है।"

विप्र सेना ने आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों (EWS) के लिए 14 प्रतिशत आरक्षण करने, पुजारियों पर दुर्व्यवहार और हमले को गैर-जमानती अपराध बनाने और मंदिर की भूमि से अतिक्रमण हटाने जैसी कई मांगें को लेकर बात की ।

भाजपा के राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी ने कहा कि वक्फ बोर्ड की तर्ज पर हिंदू धर्म का बोर्ड बनाया जाना चाहिए।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि ब्राह्मण सशक्त होगा तो देश मजबूत होगा। उन्होंने समुदाय के लोगों से ब्राह्मण समुदाय के जरूरतमंद लोगों की मदद करने का भी आह्वान किया।

कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा को 30-30 ब्राह्मण नेताओं को टिकट देना चाहिए।