Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी का जान का नया पोस्टर रिलीज

   मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी का जान का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। सलमान खान इन दिनों अपनी आने वा...

Also Read

 

 मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी का जान का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।
सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के इस नए पोस्टर में 'सलमान खान' हैंडसम लुक से लोगों का दिल जीत रहे हैं। इस पोस्टर में सलमान खान फूल एटिट्यूड में दिख रहें हैं। ब्लैक कलर के कोट-पेंट में सलमान का कूल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।
सलमान फिल्म किसी का भाई किसी का जान में 'पूजा हेगड़े' के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। किसी का भाई किसी की जान का प्रोडक्शन सलमान खान के ही प्रोडक्शन हाउस ने किया है। यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसे फरहाद सम्जी ने निर्देशित किया है। सलमान और पूजा के अलावा इस फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर जैसे सितारे नजर आएंगे।वहीं फिल्म में हनी सिंह और ‘आरआरआर’ फेम राम चरण का केमियो रोल भी देखने को मिलेगा। किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।