Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

उद्योग मंत्री श्री कवासी लखमा मावली माता मेला में हुए शामिल

  मंत्री श्री लखमा ने मुसरईया माता और मावली माता मंदिर में पूजा-अर्चना कर राज्य की सुख-समृद्धि व खुशहाली की कामना की रायपुर. उद्योग म...

Also Read

 


मंत्री श्री लखमा ने मुसरईया माता और मावली माता मंदिर में पूजा-अर्चना
कर राज्य की सुख-समृद्धि व खुशहाली की कामना की

रायपुर.

उद्योग मंत्री श्री कवासी लखमा

उद्योग मंत्री श्री कवासी लखमा आज विश्वप्रसिद्ध मावली माता मेला में शामिल हुए। यहां उन्होंने पूरी श्रद्धा के साथ मुसरईया माता और मावली माता मंदिर में पूजा-अर्चना कर राज्य की सुख-समृद्धि व खुशहाली की कामना की। सुकमा जिले के छिंदगढ़ में मावली माता मेला का आयोजन 12 वर्ष में एक बार होता है। इसकी प्रसिद्धी इतनी है कि इस मेले में शामिल होने के लिए दूसरे देश के लोग भी पहुंचते हैं।

    मंत्री श्री कवासी लखमा मावली माता मेला में नृत्यदल में शामिल होकर ढोल बजाकर पारंपरिक नृत्य किया। इस दौरान उन्होंने छिंदगढ़ में बन रहे नए देवगुड़ी का निरीक्षण भी किया। मावली माता मेला में दूर-दूर से लोग बड़ी संख्या में शामिल होने के लिए पहुंचते हैं।  मेले में शामिल होने फ्रांस से पहुंचे दंपत्ति ने बताया कि वे तीरथगढ़ आये थे पर जैसे ही मेले के बारे में हमें पता चला हम यह घुमने आ गये। यहां आने के बाद हमें बहुत ही शांति और सुकून का अहसास हो रहा है। इसके साथ ही हमें यहां की संस्कृति को देखने का मौका मिला, जो हमारे लिए हमेशा अविस्मरणीय रहेगा।
     इस अवसर पर चित्रकोट विधायक श्री राजमन बेंजाम, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हरीश कवासी सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित थे।