Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

फ्लेक्स फाड़ने से आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता कम नही होने वाली- अज़ीम खान आप नेता

  5 मार्च 2023 दिन रविवार आम आदमी पार्टी व देश के दो सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री माननीय अरविंद केजरीवाल एवं माननीय भगवंत मान जी का आगमन रायपुर म...

Also Read


 

5 मार्च 2023 दिन रविवार आम आदमी पार्टी व देश के दो सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री माननीय अरविंद केजरीवाल एवं माननीय भगवंत मान जी का आगमन रायपुर में होने जा रहा है।

 रायपुर। आम आदमी पार्टी के नेता अज़ीम खान ने आज एक वीडियो जारी करते हुए अन्य विपक्षी पार्टीयो पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता का डर अब अन्य दलों का खुल कर सामने आने लगा है ।
5 मार्च 2023 दिन रविवार आम आदमी पार्टी व देश के दो सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री माननीय अरविंद केजरीवाल एवं माननीय भगवंत मान जी का आगमन रायपुर में होने जा रहा है जिसका उत्साह पूरे प्रदेश में देखने को मिल रहा है । इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेताओ द्वारा अपना फ्लैक्स लगवाया जा रहा है पूरे शहर व कार्यक्रम स्थल पर जिसे कुछ लोगो के द्वारा उसे फाड़ दिया जा रहा है पूछने पर की किसने कहा तो अन्य पार्टीयो का नाम लिया जा रहा है ।

अज़ीम खान ने आगे सवाल करते हुए कहा कि अब क्या इतना डर हो गया है कि फ्लैक्स भी फाड़े जाने लगे ये किस तरह की राजनीति को जन्म दे रहे है । अभी कुछ दिनों से कांग्रेस के अधिवेशन के दौरान 10 दिन पहले से पूरे शहर में फ्लैक्स वॉर की तरह पूरे शहर को फ्लेक्स लगा लगा कर फ्लेक्स का शहर बना दिया था और मजे की बात है कि इनके एक भी फ्लेक्स को किसी ने नही निकाला तो फिर आम आदमी पार्टी का फ्लेक्स क्यों निकाला जा रहा है ?? और कौन है इसके पीछे ???