Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पाटन में रेत काअवैध खनन,बोट और 700 घन मीटर रेत जब्त

*बोट में मोटर पंप लगाकर अवैध तरीके से हो रहा था रेत खनन, प्रशासन ने की कार्रवाई *- कलेक्टर  पुष्पेंद्र मीणा के निर्देश पर लगातार अवैध खनन पर...

Also Read


*बोट में मोटर पंप लगाकर अवैध तरीके से हो रहा था रेत खनन, प्रशासन ने की कार्रवाई

*- कलेक्टर  पुष्पेंद्र मीणा के निर्देश पर लगातार अवैध खनन पर की जा रही कार्रवाई*


     दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।  

रेत के अवैध उत्खनन और उसे मंहगे दामों पर बाजार में बेचने का खेल हर जगह चल रहा है। पाटन विकासखंड में भी खारून नदी से रेत के अवैध उत्खनन की लगातार शिकायतें मिल रही हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने रेत का अवैध उत्खनन करने वाले एक आरोपी को पकड़ा है। घटनास्थल से एक मोटर बोट और सात सौ मीटर रेत जब्त की गई है।

 पाटन ब्लाक में ग्राम सिपकोना में खारुन नदी के किनारे बोट में मोटर पंप लगाकर अवैध तरीके से रेत का खनन किया जा रहा था। इस बात की सूचना प्रशासन को मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई। कलेक्टर श्री पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने इस संबंध में त्वरित कार्रवाई के निर्देश अनुविभागीय अधिकारी को दिए। इसके पश्चात मौके पर पहुंचकर राजस्व विभाग एवं पुलिस की टीम ने  बोट जब्त की और 700 घन मीटर रेत भी जब्त की। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीएम श्री विपुल गुप्ता ने बताया कि कलेक्टर श्री मीणा के निर्देश पर लगातार अवैध खनन की मॉनिटरिंग की जा रही है। आज सिपकोना से आई सूचना मिलते ही तत्काल अवैध उत्खनन पर कार्रवाई की गई। इस संबंध में सूचना मिली थी कि मोटर बोट में पंप लगाकर अवैध खनन किया जा रहा है। टीम ने मौके पर पहुंचकर बोट जब्त की। साथ ही स्थल से 700 घनमीटर रेत भी जब्त की। कार्रवाई के दौरान तहसीलदार श्री प्रकाश सोनी एवं अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। एसडीएम ने बताया कि रेत के अवैध खनन पर प्रशासन द्वारा निरंतर कार्रवाई जारी है। इस संबंध में सूचना मिलते ही प्रशासनिक टीम द्वारा कार्रवाई की जा रही है।




  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता