Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

औद्योगिक क्षेत्र में श्रमिक व ट्रक ड्राइवर को सस्ट्रागर गैंग के द्वारा खुलेआम लूट

  धरसीवां. औद्योगिक क्षेत्र में स्ट्राइकर गेंग के द्वारा मजदूरों को ट्रक ड्राइवर को निशाना बनाकर चौक चौराहा पर लोगों को गुमराह कर पैसा लगाने...

Also Read

 


धरसीवां. औद्योगिक क्षेत्र में स्ट्राइकर गेंग के द्वारा मजदूरों को ट्रक ड्राइवर को निशाना बनाकर चौक चौराहा पर लोगों को गुमराह कर पैसा लगाने का काम खुलेआम चल रहा है, जिसमें भोले भाले श्रमिक एवं ट्रक ड्राइवर अपना मेहनत की कमाई इनके लालच में आकर फस जाते हैं और अपना पैसा लुटा बैठे हैं आपको बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र सिलतरा सांकरा उरला क्षेत्र में स्ट्राइगर गैंग के द्वारा लाल में लगाओ करके एक हाथ सफाई का जुआ खेलाने का काम कर रहे हैं जिस पर मजदूर अपनी महीने भर की मेहनताना भी इसमें लुटा दे रहे हैं ट्रक ड्राइवर ट्रक भाड़ा भी दांव पर लगा दे रहे हैं कई ट्रक मालिकों की शिकायत पर जब स्थानीय पत्रकार वहां पहुंचे और वीडियो बनाने लगे तब गैंग के लोग चारों तरफ से घेर कर मोबाइल लूटने की और मारने की धमकी देने लगे वही स्थानी छूटभैय्या नेताओं के नाम लेकर धमकी देने लगे यह लोग आटो और मारुति ओमनी कार पर बैठकर भीड़ वाले इलाके चौक चौराहों पर खेल खिलाते हैं, इस खेल में काफी मात्रा में मोटी रकम लगाया करते हैं।
स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी मना किया, मिलती है जान से मारने की धमकी
क्षेत्र में इस प्रकार की खुलेआम लूट को देखकर स्थानी जनप्रतिनिधि ने कुछ लोगों को को मना करने लगे जिससे उनके गैंग के गुर्गे गाली गलौज और मारपीट धक्का-मुक्की पर उतर जाते हैं, वही जान से मारने की धमकी देते हैं,और जहां पर कंप्लेंट करने की हिम्मत है कर कर देख लो कहने की बात कहते हैं, आखिरकार इस तरह की खुलेआम धमकी किसकी सह पर दिया जा रहा है, वहीं स्थानीय छुटभैय्या नेताओं के द्वारा सेटलमेंट करने की कोशिश की जाती है।
होगी कड़ी कार्यवाही-सीएसपी ऊरला-राजीव शर्मा
इस तरह के अपराधिक गतिविधि के बारे में मुझे जानकारी नहीं अगर इस तरह के कार्य में संलिप्त पाए जाने वाले लोगों के ऊपर पर कड़ी कार्यवाही किए जाएगा।