Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दारू पीकर परिवार को अत्यधिक परेशान करने वाले भाई की छोटे भाई के द्वारा हत्या

  छत्तीसगढ़ में दारू के कारण सामाजिक समस्याएं, तरह-तरह के बढ़ रहे हैं अपराध दुर्ग । असल बात न्यूज़।।   दिन रात दारु पीने और दारू पीकर अत्यधि...

Also Read

 छत्तीसगढ़ में दारू के कारण सामाजिक समस्याएं, तरह-तरह के बढ़ रहे हैं अपराध

दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।।  

दिन रात दारु पीने और दारू पीकर अत्यधिक नशे में माता-पिता तथा परिवार के अन्य सदस्यों को परेशान करने की वजह से छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। मृतक की एक दिन पहले बोड़ेगांव अरसनारा के खेत में लाश मिली थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना नंदिनी क्षेत्र अंतर्गत मिले अज्ञात शव की  शिनाख्त कर ली गई है तथा उसकी  हत्या करने के आरोपी को पकड़ लिया गया है।मृतक की राजेंद्र कुमार जंघेल के रूप में पहचान हुई है।  हत्या उसी के छोटे भाई अमरनाथ जंघेल के द्वारा किए जाने की जानकारी सामने आ रही है।आरोपी अमरनाथ जंगल से पूछताछ करने पर उसके द्वारा भाई राजेंद्र जंघेल को अत्यंत ही नशे का आदी होना हर तरह के नशे में दिन-रात डूबे रहना नशे की हालत में माता और पिता को अत्यधिक परेशान करना जिससे तंग आकर उसकी हत्या करना स्वीकार किया है। मृतक की  उम्र लगभग 30 वर्ष बताई गई है।

 आरोपी के द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार दिनांक 24/3 /2023 को वह अपने भाई को अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर जामुल देसी शराब दुकान ले गया।  जहां पर मसाला देसी शराब की तीन पव्वा खरीदा। फिर साथ लेकर बोड़ेगांव अरसनारा के पास मोटरसाइकिल से ले गया। शाम को 5:00 बजे दोनों साथ मिलकर मसाला शराब पीना अपने भाई मृतक राजेंद्र को दो पव्वा मसाला शराब पिलाना नशे में बेसुध हो जाने पर साथ में ले गए कटर से गले को काट दिया।  उसके बाद पास के ही गांव में जाकर 2  प्लास्टिक की बोरी खरीद कर लाकर मृतक के शरीर में पहने हुए कपड़ों को कटर से काटकर अलग कर देना और मृतक के शव को लाए गए बोरी में सिर और पैर की तरफ से अलग-अलग 2 बोरियों में भरकर कुछ दूरी पर मेड और नाली के बीच में फेंक दिया। आरोपी ने जल्दबाजी में काटे गए कपड़ों को वहीं पर छोड़ कर वापस भाग कर आ जाना बताया गया ।