Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, आरक्षक गंभीर, एक ही परिवार के 6 आरोपी गिरफ्तार

  बलौदाबाजार. जिले के राजा देवरी थाने के ग्राम छतवन में अवैध रूप से महुआ शराब रेड कार्यवाही में पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पु...

Also Read

 


बलौदाबाजार. जिले के राजा देवरी थाने के ग्राम छतवन में अवैध रूप से महुआ शराब रेड कार्यवाही में पुलिस पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने एक ही परिवार के 6 सदस्यों को जेल भेजा है. इस घटना में एक आरक्षक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे जिला अस्पताल बलौदाबाजार में दाखिला कराया गया है. उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. राजा देवरी पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की है.

एसपी के निर्देश पर जिले में जुआ सट्टा गुंडा बदमाश और अवैध शराब पर कार्रवाई के दौरान थाना राजा देवरी के स्टाफ ग्राम छतवन के लोकेश्वर वैष्णव के घर में मुखबिर की सूचना पर शराब रेड कार्रवाई करने पहुंचे थे. इस दौरान लोकेश्वर वैष्णव और उसकी पत्नी ने पुलिस टीम पर अकस्मात हमला बोल दिए, जिसमें लोकेश्वर वैष्णव का भतीजा जीवन दास ने डंडे से पुलिस कर्मचारी के सिर पर प्राणघातक वार किया था. इससे आरक्षक का सर फट गया, जिससे उसे गंभीर चोटें आई.

घायल आरक्षक को जिला अस्पताल बलौदाबाजार में भर्ती कराया गया है, जिस पर आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया. गिरफ्तार आरोपियों में जीवन दास वैष्णव पिता चेतन दास, लोकेश वैष्णव पिता धनवा दास, चेतन दास वैष्णव पिता धनवा दास, प्रगति वैष्णव पति लोकेश्वर, निरोज वैष्णव पिता चेतनदास, धनवा दास वैष्णव पिता स्वर्गीय गणेश दास शामिल हैं.