Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

टैरोकार्ड साप्ताहिक राशिफल: 26 मार्च तक इन राशि वालों के जीवन में होगी उथल-पुथल, इनके धन में होगी वृद्धि

   ज्योतिष शास्त्र के जरिए राशिफल का आकंलन किया जाता है। अंक ज्योतिष में मूलांक के जरिए अंकराशि का पता चलता है। इसी तरह से टैरोकार्ड के जरि...

Also Read

 


 ज्योतिष शास्त्र के जरिए राशिफल का आकंलन किया जाता है। अंक ज्योतिष में मूलांक के जरिए अंकराशि का पता चलता है। इसी तरह से टैरोकार्ड के जरिए भी आने वाले भविष्य का पता लगाया जाता है। टैरोकार्ड से जानें आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा। जानें 20-26 मार्च 2023 का टैरोकार्ड राशिफल-

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए स्वास्थ्य और करियर की संभावनाएं इस सप्ताह आशाजनक दिख रही हैं। नेटवर्क बनाने और नए पेशेवर संपर्क बनाने के लिए यह बहुत अच्छा समय है। पूर्व सहकर्मियों के संपर्क में रहने से नौकरी के आकर्षक अवसर मिल सकते हैं। घरेलू जीवन में तनाव को दूर करना इस सप्ताह प्राथमिकता होनी चाहिए। आपको कोई ऐसा मिल सकता है जिसके साथ आप घर बसा सकें और खुश रह सकें। वित्त अच्छा नहीं हो सकता है, लेकिन स्थिरता के संकेत हैं। इस सप्ताह कोई वादा किया हुआ धन पूरा होने में कुछ समय लग सकता है। कुछ लोग यात्रा करने पर विचार कर सकते हैं। कुछ के लिए विरासत में नया घर खरीदना या खरीदना शुभ संकेत है। मेष राशि के छात्रों का शैक्षणिक जीवन सफल हो सकता है। वे परीक्षा और प्रदर्शन पर केंद्रित रह सकते हैं।

वृषभ राशि- आपके पास एक उज्ज्वल आर्थिक भविष्य है और आपके धन में वृद्धि हो सकती है। आपको एक नई दिनचर्या शुरू करके अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को बेहतर बनाने पर ध्यान देना चाहिए। रोमांस का भविष्य उज्ज्वल दिख रहा है, और उन्हें स्थायी साझेदारी मिलने की संभावना है। परिवार के सदस्यों के साथ ज्यादा समय बिताकर उनके साथ मजबूत बंधन बनाने पर ध्यान दें। इस सप्ताह वरिष्ठ भूमिकाओं में काम करने वालों के लिए काम अच्छा होना चाहिए। आने वाले सप्ताह में आपको अपने पेशेवर नेटवर्क को व्यापक बनाने का अवसर मिल सकता है। वांछनीय किराये की संपत्ति खरीदने या सुरक्षित करने की संभावनाएं खुद सामने आ सकती हैं। परीक्षा की तैयारी और शैक्षणिक उपलब्धि छात्रों के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए। 

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा समय चल रहा है। इस बात की संभावना है कि आपके व्यक्तिगत संबंध और पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेंगे। खर्च प्रबंधनीय होंगे और बचत अधिक हो सकती है। बड़े फैसले सोच-समझकर लेने चाहिए। सितारे किसी के पेशेवर जीवन में कुछ अप्रत्याशितता का पूर्वाभास कराते हैं। इसलिए जल्दबाजी के कदमों से बचें। आपके रोमांटिक जीवन में भी सुधार हो रहा है और आप अपने साथी के साथ निकटता के एक नए स्तर पर पहुंच सकते हैं। कुछ लोगों को घर या जमीन का टुकड़ा खरीदने का नया मौका मिल सकता है। आपके पास एक अद्भुत समय होगा चाहे आप भ्रमण करें या बस ग्रामीण इलाकों में ड्राइव करें। शैक्षणिक सफलता आपके रास्ते में आ सकती है। 

कर्क राशि- कर्क राशि के जातक इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं। वे सुधार जारी रख सकते हैं और अपने प्रयासों के लिए पुरस्कृत हो सकते हैं। आपका व्यक्तिगत जीवन, विशेष रूप से आपका पारिवारिक जीवन फलता-फूलता नजर आ रहा है। आपको अपना ध्यान रखना चाहिए और थकावट या छोटी-मोटी समस्याओं का अनुभव होने पर पर्याप्त आराम करना चाहिए। छोटी-मोटी गलतफहमियां या असहमति पैदा हो सकती है, जो आपके रोमांटिक जीवन के लिए अच्छी नहीं होगी। आपकी पढ़ाई में बेहतरीन मौके और विकास आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। आपकी बहुत देर से रुकी हुई छुट्टी बिना किसी रोक-टोक के समाप्त हो सकती है और आपके लिए आरामदेह साबित होगी। रियल एस्टेट बाजार में तेजी बनी रहेगी और आप जल्द ही अपने सपनों का घर खरीदने में सक्षम हो सकते हैं।

सिंह राशि- पैसों के मामले में सिंह राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा है। आपको अप्रत्याशित रूप से बड़ी राशि प्राप्त हो सकती है या आपके निवेश के मूल्य में वृद्धि देखने को मिल सकती है। सफलता कार्यस्थल पर लीडर के पद के रूप में सामने आ सकती है। आपको अपनी देखभाल और अपने जीवन में एक स्वस्थ संतुलन बनाए रखने पर विशेष ध्यान देना चाहिए। संचार की ईमानदार और खुली लाइनें बनाए रखने से आपको और आपके परिवार को किसी भी मुश्किल दौर से निकलने में मदद मिलेगी। हालांकि यह सबसे रोमांटिक समय नहीं हो सकता है, यह अपने और अपनी प्राथमिकताओं के बारे में सोचने का एक अच्छा मौका है। संकेत हैं कि आपको छात्रवृत्ति से सम्मानित किया जाना चाहिए या किसी शीर्ष विश्वविद्यालय में स्वीकार किया जाना चाहिए। सजावट को बदलकर घर में ऊर्जा में सुधार किया जा सकता है। आपकी यात्रा योजना के अनुसार नहीं हो सकती है। लेकिन अगर आप लचीले हैं, तो आप खुद को एक रोमांचक नए रास्ते पर पा सकते हैं।

कन्या राशि- कन्या राशि के जातक अपने जीवन में लाभकारी और स्वस्थ समय की उम्मीद कर सकते हैं। व्यापार में वृद्धि और साझेदारियों के प्रबल योग हैं। आर्थिक स्थिति ठीक रह सकती है। सप्ताह बढ़ने के साथ आशावादी और खुश रहें। इस सप्ताह किसी रिश्ते में रोमांटिक पूर्ति और संतुष्टि की संभावना अधिक है। साथ ही पारिवारिक जीवन पर समय और ध्यान देने से आपको लाभ हो सकता है। समर्पित छात्र शिक्षा में सफल हो सकते हैं, भविष्य की सफलता की नींव रख सकते हैं। घर से दूर आराम करने और आराम करने का मौका मिल सकता है। अगर आप एक संपत्ति के मालिक हैं तो संशोधन या निवेश करने का यह सबसे अच्छा समय नहीं हो सकता है।

तुला राशि- तुला राशि वालों के लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य के लिए अच्छा सप्ताह हो सकता है। योग और स्वस्थ भोजन के माध्यम से अपनी सहनशक्ति और जीवन शक्ति को और भी बढ़ाएं। आर्थिक दृष्टिकोण से भी हालात अच्छे दिख रहे हैं। आपके पेशेवर जीवन में कुछ समय के लिए उथल-पुथल हो सकती है, लेकिन ध्यान और प्रयास से आप पटरी पर लौट सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर चीजें बहुत अच्छी हैं। एक दृढ़ निश्चयी छात्र कुछ भी हासिल कर सकता है। कुछ के लिए नया घर खरीदना या पट्टे पर लेना संभव है। कुछ नए यात्रा पैकेज और पर्यटन के साथ, इस सप्ताह यात्रा की योजना उज्ज्वल है। सतर्क निगाह रखें। कुल मिलाकर यह एक उत्पादक और सफल सप्ताह प्रतीत होता है।

वृश्चिक राशि- यह सप्ताह वृश्चिक राशि वालों के लिए स्वास्थ्य व धन के लिहाज से अच्छा साबित हो सकता है। इस सप्ताह कोई नया व्यापार या व्यापार में विस्तार लाभदायक हो सकता है। सकारात्मक परिणाम के लिए कार्यस्थल संचार और प्रयास में वृद्धि आवश्यक हो सकती है। व्यक्ति सक्रिय मानसिकता अपनाकर व्यावसायिक सफलता प्राप्त कर सकते हैं। नई खरीद से रियल एस्टेट निवेश की लाभप्रदता को बढ़ावा मिलना चाहिए। शैक्षणिक सफलता से छात्रवृत्ति के अवसर और उच्च ग्रेड प्राप्त होंगे।

धनु राशि- व्यावसायिक रूप से धनु राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह शानदार रहने वाला है। आप अच्छी समीक्षा, प्रमोशन या यहां तक ​​कि नौकरी में बदलाव पर भरोसा कर सकते हैं। पारिवारिक इकाई के फलने-फूलने की उम्मीद है, मिलन-मिलन और समारोहों के द्वार खुलेंगे। व्यापार या साझेदारी के नए अवसर मिल सकते हैं, जो आपके लिए शुभ समाचार है। योग और एक स्वस्थ आहार आपके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए चमत्कार कर सकता है। अगर आप घर खरीदना या बेचना चाह रहे हैं, तो यह करने का समय आ गया है। छात्र अकादमिक रूप से अच्छा कर सकते हैं यदि वे आवश्यक समय और प्रयास करते हैं। इस सप्ताह आशावादी होने के कई कारण हैं।

मकर राशि- मकर राशि वाले कई क्षेत्रों में अच्छे भाग्य की उम्मीद कर सकते हैं। रोमांटिक संबंधों में उत्साह और जुनून की स्पष्ट अनुभूति होगी। सुरक्षा की भावना देते हुए चीजें आर्थिक रूप से अच्छी दिखती हैं। घर की चीजें आपको खुश करनी चाहिए। आपका स्वास्थ्य काफी अच्छा रह सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों के कारण मकर राशि वालों के प्रयास व्यर्थ जा सकते हैं। निवेश से लाभ मिलने की उम्मीद है।

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों को अपने करियर में महत्वपूर्ण पदोन्नति का अनुभव हो सकता है। इस बात की संभावना है कि इससे कर्मचारी के वेतन में वृद्धि या अन्य लाभ हो सकते हैं। आप बहुत अच्छा महसूस करेंगे, आपके पास भरपूर ऊर्जा होगी और आप इस सप्ताह का पूरी तरह से आनंद लेने में सक्षम होंगे। लेकिन परिवार के सदस्यों के बीच विवाद और मतभेदों के कारण घर में रुकावटें आ सकती हैं। आपको अपने खर्चों पर सावधानीपूर्वक नजर रखने और अपने वित्तीय भविष्य को सुरक्षित करने के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है। 

मीन राशि- मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह आसान हो सकता है। अगर आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं, तो आपको जल्द ही कोई बड़ी समीक्षा या पदोन्नति मिल सकती है। अगर आप यात्रा करना चुनते हैं तो आप इससे दूर होने के लिए कुछ समय निकाल सकते हैं। छात्र शैक्षणिक मोर्चे पर बड़ी चीजों की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा, अचल संपत्ति में निवेश करने से लाभ होने की संभावना है। यह सप्ताह दिलचस्प संभावनाओं से भरा हो सकता है।