Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की संभागीय बैठक संपन्न, 15 को विधानसभा घेराव में होंगे शामिल

  रायपुर। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की संभागीय बैठक एकात्म परिसर रायपुर में संपन्न हुई, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष लाभचंद बाफ...

Also Read

 


रायपुर। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की संभागीय बैठक एकात्म परिसर रायपुर में संपन्न हुई, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष लाभचंद बाफना ने कहा की जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है लगातार व्यापारी समाज के लोगो की हत्याएं हो रही है एवं अपराधी को कानून का डर नहीं है। साथ ही राज्य सरकार द्वारा फिर से इंस्पेक्टर राज प्रारंभ कर व्यापारियों को आतंकित करने का प्रयास किया जा रहा है जबकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में इंस्पेक्टर राज खत्म करने के साथ–साथ चुंगी कर को भी समाप्त कर दिया गया था।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रकोष्ठ के प्रभारी शंकर अग्रवाल ने कहा की देश एवं प्रदेश में सरकार बनाने में व्यापारी समाज की महत्वपूर्ण भूमिका होती है क्योंकि व्यापारी समाज हर प्रकार के सेवा कार्य में आगे होने के साथ साथ सभी  आयोजन में आर्थिक रूप से सहयोग प्रदान करते है इसके बावजूद इस सरकार में सबसे ज्यादा प्रताड़ित व्यापारी समाज हैं श्री अग्रवाल ने कहा की यदि प्रदेश में प्रधानमंत्री द्वारा भेजा गया 11 हजार करोड़ रुपए से गरीबों के लिए आवास बनता तो ये पैसा व्यापार के माध्यम से व्यापारी समाज के बीच पहुंचता जिससे पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश के व्यापार में खुशहाली आती। श्री अग्रवाल ने उपस्थित सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से 15 मार्च को आयोजित विधानसभा घेराव में शामिल होने की अपील की।

संभागीय बैठक के उद्देश्य के संबंध में संतोष जैन ने जानकारी दी । कार्यक्रम को मुकेश शर्मा एवं सुभाष अग्रवाल ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन राजकुमार राठी एवं आभार प्रदर्शन नितेश दुबे द्वारा किया गया।कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सर्वश्री दिलीप सिंह होरा, जितेंद्र गोलछा,अनूप मसंद, अशोक चंद्राकर, मनमोहन जैन, पुरषोत्तम सोनी, पारस ताम्रकार, अमित अग्रवाल, महावीर चोपड़ा, पंकज गुप्ता, राजेश सेतपाल, शरद जाल, विकास परिहार, राजिंद्र शर्मा, डा आशा, सरोज सोलंकी, प्रकाश मौर्य, कमल पारेख, ललित जैन, ओमप्रकाश अग्रवाल, अनुराग पांडे, दिलीप गंगवानी सहित पूरे संभाग के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।