Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

देश में हर दिन बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटों में 2,151 नए मामले सामने आए, छत्तीसगढ़ में 12 नए मामले

  रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर। असल बात न्यूज़।।  देश में पिछले 10 दिनों से कोरोना के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। नए  संक्रमितों की संख्या हर ...

Also Read

 

रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर।

असल बात न्यूज़।। 

देश में पिछले 10 दिनों से कोरोना के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। नए  संक्रमितों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है और ये प्रकरण आज भी बढ़ते हुए दिखे हैं। देश में आज पिछले 24 घंटों में कोरोना के संक्रमितों के 2151 नए मामले सामने आए हैं और प्रतिदिन का पॉजिटिविटी रेट बढ़ कर 1.5 5% हो गया है। छत्तीसगढ़ में भी पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 0.93 प्रतिशत पर पहुंच गई है। छत्तीसगढ़ में बस्तर संभाग में आज कोई भी नया संक्रमित नहीं मिला है।

ताजा जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ में भी हर दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। राजधानी रायपुर में कोरोना के आज 7 नए मामले सामने आए हैं। आज 1294 सैंपल ऑफिस जांच की गई है जिसमें कुल 12 नए संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर बढ़कर 0.93 प्रतिशत पर पहुंच गई है। हालांकि अच्छी बात है कि छत्तीसगढ़ में पिछले 10 दिनों के भीतर corona से किसी की भी मौत नहीं हुई है। प्रदेश में आज 5 जिलों में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसमें जिला रायपुर में 07, बिलासपुर से 02, दुर्ग ,महासमुंद एवं कोरबा से 01-01, कोरोना संक्रमित पाए गए तथा शेष जिलों में कोरोना का कोई  नया मामला नहीं आया है।प्रदेश के अभी 21 जिलों में अभी कोरोना का को कोई सक्रिय मरीज नहीं है।

 प्रदेश में आज 21 जिलों राजनांदगांव, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, धमतरी, बलौदाबाजार, गरियाबंद, रायगढ ़, जांजगीर-चांपा, मुंगेली, गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर जशपुर, बस्तर, कोण्डागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा,नारायणपुर एवं बीजापुर में कोरोना के सक्रिय मरीज नहीं है। इधर,पिछले 24 घंटों में 1,222 लोग ठीक हुए, कुल ठीक होने वालों की संख्या बढ़ 4,41,66,925 हो गई है और पिछले 24 घंटों में 2,151 नए मामले दर्ज किए गए। 

यह भी उल्लेखनीय है कि पूरे देश में लगभग 2 महीने पहले भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होने की आहट दर्ज की गई थी। लेकिन उस समय कुछ दिन बढ़ने के बाद यह मामले अचानक ठप हो गए। किस कारण से इस की बढ़ोतरी उस समय रुकी, संक्रमण फैलना कैसे बंद हो गया, और अब फिर इसके नए मामले कैसे बढ़ते जा रहे हैं? यह कभी किसी के समझ में नहीं आया है। लेकिन अभी इस के मामले में बढ़ोतरी को पूरा देश देख रहा है।


  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता