Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सरोना में वंदे मातरम एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी, एक अपचारी बालक पकड़ा गया

  रायपुर । असल बात न्यूज़।।  छत्तीसगढ़ के विभिन्न स्थानों पर ट्रेनों पर पत्थरबाजी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। पिछले दिनों वंदे मातरम एक्सप्रे...

Also Read

 रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 

छत्तीसगढ़ के विभिन्न स्थानों पर ट्रेनों पर पत्थरबाजी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। पिछले दिनों वंदे मातरम एक्सप्रेस को पत्थरबाजी का शिकार बनाया गया। यह घटना सरोना रेलवे स्टेशन के आसपास हुई थी जिसमे एक अपचारी बालक को पकड़ा गया है।

  सरोना- रायपुर के मघ्य  किसी अज्ञात बालक  जो कि काले रंग का पेन्ट एवं काले रंग को टी शर्ट  जिसमें सामने कुछ लिखा हुआ था ने गाडी संख्या 20826 नागपुर- बिलासपुर वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी  की थी। यह पत्थर कोच संख्या सी-13 में आकर लगा था। रेलवे सुरक्षा बल को सूचना देने के बाद  एम्स अस्पताल के पीछे डयुटी में तैनात प्रधान आरक्षक पी.के गौरहा तथा उसी क्षेत्र में चोरी की पतासाजी में तैनात सउनि डी.के वर्मा एवं प्रधान आरक्षक जे.एल. कौशल को तुरन्त घटना स्थल पर पहुंचने हेतु निर्देशित कर निरीक्षक एम.के मुखर्जी  उपनि के.बी.गुप्ता के साथ घटनास्थल पर पहुंचे । घटनास्थल के आस- पास क्रिकेट खेल रहे बच्चों से घटना के सम्बंध में जानकारी ली गई।

 सूचना , हुलिया, एवं पहनावा के आधार पर  राजीव नगर घटनास्थल के पास ही एक अपचारी बालक को रोका गया जिससे पूछताछ करने पर स्वैच्छा से उपरोक्त गाडी में मस्ती में कांच तोडने के लिये पत्थर मारना स्वीकार किया । अपचारी बालक द्वारा अपना गलती कबूल करने पर अपचारी बालक को अभिरक्षा में लेकर उसके माता- पिता के साथ रेल्वे सुरक्षा बल पोस्ट रायपुर लाया गया।  अपचारी बालक को रेल्वे अधिनियम के धारा 153 का दोषी पाते हुये उसे अभिरक्षा में लेकर  अपराध किया गया। है।

 


  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता