Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पिस्टल और धारदार हथियारों के साथ सोशल मीडिया में अपलोड की थी तस्वीर, SP तक पहुंची फोटो

  भिलाई. कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दुर्ग पुलिस ने एक अभियान छेड़ रखा है. जिसमें एसपी अभिषेक पल्लव ने अपना पर्सनल वाट्सएप नंबर श...

Also Read

 

भिलाई. कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दुर्ग पुलिस ने एक अभियान छेड़ रखा है. जिसमें एसपी अभिषेक पल्लव ने अपना पर्सनल वाट्सएप नंबर शेयर किया है. इसमें एसपी ने नागरिकों से ऐसा वीडियो जिसमें कोई कानून का उल्लंघन कर रहा है, उसे भेजने की अपील की है. इसी कड़ी में पुलिस को कुछ वीडियो हाथ लगे हैं. जिसमें पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं इसके अलावा पुलिस दो अन्य नाबालिगों को भी गिरफ्तार किया है, जो शादी समारोह में फायरिंग कर रहे थे. बता दें इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिन पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई भी की है. गुरुवार को पुलिस ने हवा में फायरिंग करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया था. वहीं बीते दिनों एक वीडियो सामने आया था, जिसमें लड़का-लड़की बीच सड़क पर मस्ती करते नजर आए थे. दोनों गाड़ी पर उल्टा बैठकर शहर में घूम रहे थे. इसी तरह एक वीडियो पुलिस के हाथ लगा था जिसमें दो लड़कियां सनरूफ गाड़ी में शहर में घुम रही थीं.

इसी तरह भिलाई में ही चलती बाइक पर रोमांस करने का वीडियो वायरल हुआ था, ये नजारा देखकर राहगीर भी हैरान थे. जो चर्चा का विषय बना हुआ था.