Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अनाधिकृत उपयोग के खिलाफ वैधानिक प्राधिकरण सेल की कार्रवाई

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।  भिलाई इस्पात संयंत्र की संपत्ति पर अनाधिकृत कब्जा करने वालों के खिलाफ आज कार्रवाई की गई है। अनाधिकृत कब्जे को हट...

Also Read

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

भिलाई इस्पात संयंत्र की संपत्ति पर अनाधिकृत कब्जा करने वालों के खिलाफ आज कार्रवाई की गई है। अनाधिकृत कब्जे को हटाया गया है और उन दुकानों को सील कर संयंत्र प्रबंधन ने अपने कब्जे में ले लिया है। संयंत्र के वैधानिक प्राधिकरण सेल ने इस स्थल पर कोई दखल देने वालों पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार भिलाई इस्पात संयंत्र के नगरसेवा विभाग  के इंफोर्समेंट यूनिट ने सुबह यह कार्रवाई की है। भारी पुलिस बल की उपस्थिति में सिविक सेंटर में यह कार्रवाई की गई। वहां मिराज सिनेमा परिसर व लाइफ फिटनेस जिम सेंटर को सील  कर देने की जानकारी मिली है। 

बताया जा रहा है कि भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन को कुछ दुकानों से करोड़ों रुपए कार टैक्स वसूल करना है। इसका भुगतान नहीं करने पर या कार्रवाई की गई है। मिराज सिनेमा पर  ₹ 6 करोड़ 92 लाख का भुगतान बकाया होने की जानकारी सामने आई है।

   यह भी जानकारी मिली है कि बीएसपी के संपदा न्यायालय में भी मिराज सिनेमा प्रबंधन केस हार चुका है।   सुबह भारी पुलिस बल की उपस्थिति में इंफोर्समेंट विभाग ने  मिराज सिनेमा परिसर के सभी यूनिट व उसी परिसर में संचालित  लाइफ फिटनेस जिम सेंटर को भी सील कर दिया गया ।