Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

: होमगार्ड ने किया सुसाइड, हाथ पैर पर लिखा आत्महत्या का कारण, इन लोगों को बताया जिम्मेदार

   शिवपुरी। जिले (Shivpuri District) के दिनारा थाने में तैनात 55 साल के होमगार्ड (Home guard) कमलेश शर्मा ने अपने घर के पीछे खेत में फांस...

Also Read

 


 शिवपुरी। जिले (Shivpuri District) के दिनारा थाने में तैनात 55 साल के होमगार्ड (Home guard) कमलेश शर्मा ने अपने घर के पीछे खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या (committed suicide) कर ली। होमगार्ड ने सुसाइड करने की वजह अपने शरीर (हाथ पैरों) पर पेन (Pen) से लिखी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दिनारा थाना पुलिस (Dinara police station) ने होमगार्ड के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post martam) के लिए मर्ग कायम कर जांच (investigation) शुरु कर दी है। मृतक होमगार्ड फेंफड़ों की बीमारी से पीड़ित (was suffering from lung disease) था। इसके अतिरिक्त उसके अपने दोनों भाइयों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। उन्होंने फांसी लगाने से पहले अपने हाथ पैरों पर लिखकर अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी दो भाइयों (two brothers)और भाभी को बताया है।

होमगार्ड सैनिक कमलेश ने सुसाइड करने से पहले अपनी मौत के लिए इन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने लिखा है। कि रामदेवी, उमाचरण, रामबाबू मेरी मौत के लिए जिम्जमेदार है। सभी कई दिनों से प्रताड़ित कर रहे थे। मेरे शरीर के फेंफड़े खत्म हो गए थे। जानकारी विकास शर्मा मृतक के बेटे ने दी।